Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘अतरंगी रे’ के डायलॉग बने बवाल, सोशल मीडिया पर ट्रेंड हुआ #Atrangi Re Boycott

सुपरस्टार अक्षय कुमार, धनुष और सारा अली खान के लीड रोल वाली हालिया रिलीज फिल्म ‘अतरंगी रे’ विवादों में घिरती नजर आ रही है। 24 दिसंबर को ओटीटी प्लैटफॉर्म डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई इस फिल्म को लेकर अब सोशल मीडिया पर इसके बॉयकॉट की मांग की जाने लगी है।

अतरंगी रे में सारा एक बिहार की लड़की रिंकू के किरदार में हैं, जिसकी एक तमिल लड़के विशू से जबरन शादी करा दी जाती है। फिल्म में दिखाया गया है कि रिंकू एक जादूगर से प्यार करती है और उसके लिए अपने पति को छोड़ने के लिए भी तैयार है।

इस जादूगर का नाम सज्जाद अली है और यह किरदार अक्षय कुमार ने निभाया है। बस अब फिल्म की यहीं बात कुछ लोगों को पसंद नहीं आ रही है और अब इसी वजह से सोशल मीडिया पर इस फिल्म का विरोध हो रहा है।

कुछ यूजर्स का कहना है कि फिल्म में हिंदुओं को क्रूर दिखाया गया है जो अपनी बेटियों की शादी जबरन करा देते हैं। वहीं कुछ लोग कह रहे हैं कि एक हिंदू लड़की मुस्लिम के प्यार में पागल होकर अपने पति को भी छोड़ने के लिए तैयार है, इस तरह यह फिल्म ‘लव जिहाद’ को बढ़ावा दे रही है।

सलमान को बर्थडे पर मिले शानदार गिफ्ट, कटरीना ने दिया ये स्पेशल तोहफा

इन्ही सब कारणों को लेकर यूजर्स इस फिल्म का बहिष्कार करने की मांग कर रहे हैं। ट्विटर पर हैशटैग अतरंगी रे बॉयकॉट ट्रेंड हो रहा है। आनंद एल रॉय के निर्देशन में बनी अतरंगी रे इस साल 24 दिसंबर को ओटीटी प्लेटफार्म पर रिलीज हुई है।

Exit mobile version