यूपी पुलिस पुलिस से क्रिकेट टीम की सुरक्षा व्यवस्था में हुई गड़बड़ी

- in Main Slider, ख़ास खबर, लखनऊ

लखनऊ। मंगलवार को लखनऊ में अटल बिहारी वाजपेयी स्टेडियम में भारत और वेस्टइंडीज के बीच खेले गए दूसरे टी-20 मुकाबले में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर चारों तरफ यूपी पुलिस और लखनऊ एसएसपी कलानिधि नैथानी की वाहवाही हो रही थी कड़ी सुरक्षा व्यवस्था के बावजूद भी जरा सी चूक के खामियाजा क्रिकेट टीमों को उठाना पड़ा।

जाम में फंसी क्रिकेट टीम की बस

दरअसल, यह मैच खेले आई भारत और वेस्टइंडीज की टीमों को मैच खत्म होने के बाद शहीद पथ पर भारी जाम का सामना करना पड़ा। इस जाम में काफी देर तक दोनों टीमों की बस फंसी रही। हालांकि, जब इस बात की जानकारी होने के बाद सुरक्षाकर्मियों ने मौके पर पहुंचकर रास्ता खाली करवाया।

ये भी पढ़ें:- CM योगी ने स्टेडियम का नाम बदलकर किया इकाना क्रिकेट स्टेडियम का उद्घाटन 

शहीद पथ पर उमड़ा जनसैलाब

मिली जानकारी के अनुसार, मैच ख़त्म होने के बाद बीती रात जब दोनों टीमों की बसें स्टेडियम से वापस लौट रही थी तब शहीद पथ पर यह बसें जाम में फंस गई। बस ड्राइवर ने इस जाम से निकलने के लिए बस तिरछी कर दी, जिसकी वजह से जाम बढ़ गया। हालांकि सूचना मिलने के बाद सुरक्षाकर्मियों ने मौके पर पहुंच कर बस को जाम से बाहर निकलवाया।

लखनऊ टी-20: टीम इंडिया ने दिया दिवाली का तोहफा, वेस्टइंडीज ने घुटने टेक 

आपको बता दें कि मंगलवार को दिन से ही शहीद पथ पर इस मैच का असर दिखने लगा था। मैच देखने के लिए उमड़े लोगों के जन सैलाब को कंट्रोल करने में पुलिस को भारी मशक्कत करनी पड़ी लेकिन फिर भी सफलता नहीं मिली। शाम पांच बजे शहीद पथ पहुंचे क्रिकेट प्रेमी मैच शुरू होने के बाद भी जाम में फंसे रहे।

loading...
Loading...

You may also like

पटना: ऑनलाइन सेक्स रैकेट का भंडाफोड़, यहां से बुलाई जाती थीं लड़कियां, ऐसे होती थी बुकिंग

पटना। पटना पुलिस को एक बार फिर बड़ी