Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

SDO पर भड़के DM ने कहा- सुधर जाओ! नहीं तो ऐसी जगह भेजवाऊंगा की…

सोमवार को बाढ़ प्रभावित गांवों का दौरा करने निकले जिलाधिकारी विजय किरण आनंद का पारा अचानक चढ़ गया और वहां मौजूद एसडीओ इसके शिकार हो गए। गरम हुए डीएम ने कहा कि ”सुधर जाओ! नहीं तो ऐसी जगह भेजवाऊंगा, जहां पानी के लिए भी तरस जाओगे।”

दरअसल, बाढ़ क्षेत्रों का दौरा करने आये जिलाधिकारी विजय किरण आनंद मोहन पौहारिया गांव पहुंचे थे। यहां के ग्रामीणों से बातचीत कर वे खुद ही समस्याओं को नोट भी कर रहे थे। इसी दौरान ग्रामीणों ने उन्हें लम्बे समय से गांव के ट्रांसफार्मर के खराब होने की शिकायत कर दी। कई बार सूचना देने के बाद भी दुरुस्त न होने की बात कही। डीएम का पारा चढ़ गया और यहां मौजूद बिजली विभाग के एसडीओ मदनलाल डीएम के टारगेट पर आ गए।

एसडीओ मदनलाल से मुखातिब हुए डीएम काफी तल्ख थे। उन्होंने एसडीओ मदनलाल से पहला सवाल किया कि इससे पहले इस गांव में कब आये थे? एसडीओ ने बताया कि ”सर! दो माह पूर्व इस गांव में आया था। इतना सुनते ही डीएम साहब का गुस्सा सातवें आसमान पर पहुंच गया। चेतावनी देते हुए उन्होंने कहा, ”सुधार जाओ और अच्छे काम समय से करने की आदत डाल लो। वरना, ऐसी जगह भेजवाऊंगा कि पानी के लिए भी तरस जाओगे।” फिर उन्होंने निर्देश देते हुए कहा कि गांव का यह ट्रांसफार्मर दो दिन के अंदर बदला जाना है। अभी तक क्यों नही बदला गया? जल्दी बदलवाओ।

सुरक्षाबलों की बड़ी सफलता, मुठभेड़ में ढेर हुए लश्कर के दो आतंकी

सोमवार को दौरे पर आए डीएम विजय किरण आनंद ने पूर्व मंत्री राजेश त्रिपाठी के साथ गौर स्थित प्राथमिक विद्यालय पर राहत सामग्री बांटने की शुरुआत की। सोमवार को बल्थर के बाढ़ पीड़ितों में राहत सामग्री का वितरण हुआ। इस दौरान जिलाधिकारी विजय किरण आनंद ने कहा कि प्रत्येक बाढ़ पीड़ित के घर तक राहत सामग्रियों का वितरण सुनिश्चित किया जायेगा।

Exit mobile version