Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दस मार्च को भाजपा के लिए बंद हो जायेंगे बुंदेलखंड के दरवाजे : अखिलेश यादव

akhilesh yadav

akhilesh yadav

हमीरपुर। समाजवादी पार्टी (SP) अध्यक्ष अखिलेश यादव (Akhilesh Yadav) ने कहा कि झूठ की बुनियाद पर खड़ी भारतीय जनता पार्टी (BJP) के लिये दस मार्च के बाद बुंदेलखंड का दरवाजा हमेशा के लिये बंद हो जायेगा।

हमीरपुर जिले में राठ, मौदहा क्षेत्र में चुनावी जनसभाओ को संबोधित करते हुये अखिलेश ने सोमवार को कहा “ इस चुनाव के बाद भाजपा के लिये बुन्देलखंड का दरवाजा हमेशा के लिये बंद हो जायेगा। भाजपा का छोटा नेता छोटा झूठ व सबसे बड़ा नेता सबसे बड़ा झूठ बोलता है इसलिये कोई भी इनकी बातो में न आये।”

उन्होने कहा कि डबल इंजन की सरकार में डबल भ्रष्टाचार हुआ है। पहले चरण के मतदान के बाद भाजपा के नेताओ के चेहरे पर बारह बज रहे है। यदि भाजपा की सरकार बनी तो डीजल-पेट्रोल 200 रुपये लीटर हो जायेगा। भाजपा किसानों की दुश्मन है। तीन कृषि कानून को लेकर हुये आंदोलन के दौरान 750 किसान शहीद हो गये, बाद में चुनाव को देखते हुये भाजपा ने इस कानून को वापस लिया।

हाथरस कांड पर अखिलेश यादव ने सरकार पर बोला हमला

पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि सपा के घोषणा पत्र में 300 यूनिट बिजली मुफ्त करने की बात कही गयी, तो मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ को करंट लग गया। भाजपा के शासनकाल में गौशालाओ में कोई सुधार नही हुआ है। सपा की सरकार आने पर किसी किसान की जान यदि जानवरो की वजह से गयी होगी तो उस परिवार को पांच लाख रुपये की आर्थिक दी जायेगी। मदद करेगी।

उन्होने कहा कि सरकार बनते ही 11 लाख सरकारी नौकरियो के जो पद खाली है उनको भरे जायेगे। भाजपा का इस कदर पूरे प्रदेश में विरोध हो रहा है कि नेताओ ने चुनाव प्रचार करना छोड दिया है।

Exit mobile version