Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बड़ी ने की छाेटी बहन की हत्या, कमरे में दफन किया शव

murder

murder

उत्तर प्रदेश में बाराबंकी जिले के फतेहपुर इलाके में मामूली बात पर शादीशुदा बहन ने अपनी छोटी बहन की हत्या कर शव को घर में ही दफन करने का मामला प्रकाश में आया है।

पुलिस प्रवक्ता ने आज यहां यह जानकारी दी। उन्होंने बताया कि फतेहपुर इलाके में मझगवां गांव निवासी कल्लू रावत की बड़ी पुत्री किरण की पिछले दिनों शादी हुई थी। शादी के कुछ ही दिन बाद वह ससुराल से मायके में आकर रहने लगी थी। उन्होंने बताया कि कल्लू और उसका बेटा मजदूरी करता था और उसकी 12 वर्षीय बेटी गायत्री घर के कामकाज के बाद पिता व भाई धर्मा को खेत पर भोजन पहुंचाती थी।

उन्होंने बताया कि बुधवार रात से गायत्री लापता थी। बहन की भाई धर्मा ने उसकी तलाश की लेकिन कुछ पता नहीं चल सका। उन्होंने बताया कि शुक्रवार को घर से बदबू आने पर किरण से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने बताया कि बुधवार रात गायत्री से उसकी किसी बात को लेकर कहासुनी हो गई थी।

उसने गुस्से में बहन के सिर पर सिलबट्टे से हमला कर उसे घायल कर दिया था और बाद में गला दबाकर उसकी हत्या कर दी थी। हत्या के बाद घर के अंदर कमरे में गड्डा खोदकर शव बोरी भर कर उसे वही दफन कर दिया था।

प्रवक्ता ने बताया कि उसके भाई धर्मा ने जमीन खोद कर शव बाहर निकाला। उसकी सूचना पुलिस को दी। पुलिस ने आरोपी बहन को गिरफ्तार कर शव पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया।

Exit mobile version