Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

डीएपी वितरण के दौरान फायरिंग, किसान के पैर में गोली लगी

Shot

Shot

फिरोजाबाद। थाना जसराना क्षेत्र अन्तर्गत सोमवार को डीएपी वितरण के दौरान अचानक फायरिंग (Firing) हो गई। फायरिंग में एक किसान के पैर में गोली लग गई। पुलिस एवं प्रशासनिक अधिकारियों ने किसान को उपचार के लिए अस्पताल में भर्ती कराया है।

थाना जसराना क्षेत्र की साधन सहकारी समिति स्यौंडा पर सोमवार की सुबह से ही डीएपी का वितरण हो रहा था। डीएपी लेने के लिए स्यौंडा के साथ आसपास के कई गांवों के किसान भी पहुंचे। इस दौरान स्यौंडा एवं खेरिया अहमद के किसान आपस में भिड़ गए। किसानों में हुए विवाद एवं गाली-गलौज के दौरान अचानक फायरिंग होने लगी। फायरिंग होने से भगदड़ मच गई।

इस दौरान स्यौंडा निवासी विजेंद्र सिंह के पैर में गोली लगी। गोली लगने के बाद आरोपी खेरिया निवासी युवक मौके से फरार हो गया। लोगों ने पूरी जानकारी पुलिस एवं एसडीएम को दी। जानकारी मिलने पर एसडीएम विवेक राजपूत, सीओ देवेंद्र सिंह, कोतवाल आजादपाल सिंह मय पुलिस के मौके पर पहुंचे और घायल को उपचार के लिए सामुदायिक स्वास्थ्य केंद्र में भेजा। वहीं आरोपी की तलाश में पुलिस दविश दे रही है।

इस दौरान सचिव प्रदीप कुमार से मिलकर पुलिस एवं एसडीएम ने डीएपी का वितरण कराया। सीओ जसराना का कहना है कि आपस में भिड़ने के दौरान हुई फायरिंग की घटना में एक युवक के पैर में गोली लगी है। कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version