Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बेखौफ बदमाशों ने असलहे के बल पर दुकानदार से रुपयों से भरा बैग छीना

loot

loot

लखनऊ। पीजीआई कोतवाली क्षेत्र के साऊथ सिटी इलाके में बाइक सवार बेखौफ बदमाश दुकानदार से असलहे के दम पर रुपयों से भरा बैग और मोबाइल लूट कर भाग निकले। पीड़ित ने तत्काल 112 नंबर पर अपने साथ हुई घटना की सूचना दी।सूचना पर पहुंची पीजीआई पुलिस जांच पड़ताल में जुटी है।

थाना प्रभारी आशियाना ने बताया इलाके के रहने वाले अभिषेक माशानी की जय नारायण ट्रेडर्स के नाम से साऊथ सिटी पुलिस चौकी अंतर्गत शहीद पथ की सर्विस रोड पर दुकान है। अभिषेक बुधवार शाम करीब आठ बजे अपनी दुकान बंद कर रहे थे। इसी दौरन बाइक से आए तीन बदमाशों ने असलहे के दम पर अभिषेक के हाँथ से रुपयों से भरा बैग और मोबाइल फोन छीन लिया। विरोध करने पर बदमाशो ने दुकानदार की पिटाई कर दी और भाग निकले।

अब बुंदेलखंड को तरक्की करने से कोई रोक नहीं पाएगा

बदमाशों को भागते देख पीड़ित दुकानदार चिल्लाने लगा। चिल्लाने की आवाज सुनकर मौके पर स्थानीय लोगों और राहगीरों का जमावड़ा लग गया, लेकिन तब तक बदमाश इलाके से नदारद हो चुके थे। पीड़ित के अनुसार बैग में 40 से 50 हजार रूपए की नकदी और दो मोबाइल फोन थे। तीन बदमाशों में एक बाइक स्टार्ट किए खड़ा रहा। जबकि दो युवकों ने पहुंच कर पिस्टल सिर पर लगा दी।

सूचना पर पहुंची 112 नंबर की पुलिस ने पीड़ित द्वारा बताए रास्ते पर पीछा किया। लेकिन कोई सफलता नहीं मिली। सूचना पर भारी पुलिस बल के साथ पहुंचे इंस्पेक्टर पीजीआई आशीष कुमार द्विवेदी ने जांच पड़ताल शुरू कर दी है।

Exit mobile version