Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

भारोत्तोलन की महिला खिलाड़ी को बेरहमी से पीटा, आरोपी फरार

woman beaten

beaten

बागपत जिले के कोतवाली बड़ौत क्षेत्र के ट्योढ़ी गांव के पास आधा दर्जन युवकों ने भारोत्तोलन की महिला खिलाड़ी को बस से नीचे खींचकर लात घूंसों से मारपीट की। मारपीट कर आरोपित मौके से फरार हो गए। पीड़िता मंगलवार को वेट लिफ्टिंग सेंटर के कोच व दर्जनों खिलाड़ियों के साथ कोतवाली बड़ौत पहुंचकर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई को लेकर प्रदर्शन किया।

कस्बा बड़ौत के मालियान मोहल्ला निवासी भारोत्तोलन की महिला खिलाड़ी ने बताया कि वह मीतली गांव मीतली वेट लिफ्टिंग सेंटर में अभ्यास करती है। वह सोमवार की शाम अपने घर से 13 हजार रुपए लेकर मीतली जा रही थी। दिल्ली बस स्टैंड से वह मिनी बस में बागपत के लिए बैठी थी।

पीड़िता ने बताया कि उसकी सीट के पास एक युवक खड़ा था। उसने युवक से कुछ पीछे हट कर खड़े होने को कहा तो आरोपित उसके साथ बहस कर गाली-गलौज करने लगा, जिस पर उसकी आरोपित के साथ कहासुनी हो गई। आरोपित युवक ने फोन कर अपने साथियों को बुला लिया।

जब बस ट्योढ़ी गांव के पास पहुंची तो आधा दर्जन युवकों ने उसे पकड़ कर बस से नीचे खींच लिया। इस दौरान वह सड़क पर गिर गई। आरोपितों ने उसके साथ जमकर लात घूंसों से मारपीट की और मौके से फरार हो गए। बस में यात्रियों ने उसे किसी तरह बचाया, जिसके बाद वह बागपत होते अपने सेंटर मीतली पर पहुंची और घटना की जानकारी अपने परिजन और कोच को दी। मंगलवार को वह वेट लिफ्टिंग कोच ठाकुर भीम सिंह और तुषार चौधरी, प्रिंस मलिक, गौरव कुमार आदि खिलाड़ियों के साथ कोतवाली पहुंची और आरोपितों के खिलाफ घटना की तहरीर दी और प्रदर्शन कर आरोपितों के खिलाफ कार्रवाई की मांग की।

उधर, कोतवाली प्रभारी मगनवीर सिंह गिल ने पीड़िता को मामले की जांचकर नियमानुसार कार्रवाई करने का आश्वासन दिया।

Exit mobile version