‘गली ब्वॉय’ का चौथा गाना ‘आजादी’ रिलीज होते ही YouTube पर मचाया धूम

- in मनोरंजन

 बॉलीवुड एक्टर रणवीर सिंह की अपकमिंग फिल्म ‘गली ब्वॉय’ पिछले कुछ दिनों से लगातार खबरों में बनी हुई है. फिल्म का ट्रेलर फैंस के बीच पहले ही अपनी जगह बना चुका है. इसी बीच फिल्म के तीन गाने भी रिलीज हो चुके है. वहीं, इस फिल्म का चौथा गाना ‘आजादी’ भी रिलीज कर दिया गया है. डिवाइन और डब शर्मा की आवाज में रिलीज हुआ सॉन्ग ‘आजादी’ 24 घंटे के अंदर यूट्यूब पर 3,117,173 बार देखा जा चुका है. वहीं, खबरों की मानें तो फिल्म में कुल 18 गाने हैं.

आलिया भट्ट भी पावरफुल भूमिका में

बता दें, ‘सिंबा’ और ‘खिलजी’ के बाद रणवीर सिंह को मुंबई के चॉल के लड़के के रोल में देखना सच में मजेदार है. फिल्म ‘गली ब्वॉय’ का ट्रेलर को देखकर लग रहा है कि बॉलीवुड में एक बार फिर एक फ्रेश कहानी को फैंस के सामने लाया गया है. फिल्म में आलिया भट्ट भी पावरफुल और आजाद ख्याल लड़की भूमिका में नजर आ रही हैं. हाल ही में Zee News से बातचीत करते हुए रणवीर ने कहा कि वो इस किरदार से इतने ज्यादा जुड़े हुए हैं कि वो मानते है कि वो पैदा ही यह किरदार निभाके लिए हुए हैं. रणवीर ने कहा, “यह फिल्म कोई और करता न, तो मैं जल के राख हो जाता. पहली बार मुझे ऐसा लगता है, यह ऐसी फिल्म है जो सिर्फ मैं पैदा हुआ हूं करने के लिए. यह मैं ही कर सकता हूं, मैं ही करूंगा. यह मेरी फिल्म है.”

फरहान अख्तर और रितेश सिधवानी की प्रोडक्शन कंपनी एक्सेल एंटरटेनमेंट के बैनर तले बनी ये फिल्म मुंबई के दो लड़कों की कहानी पर बनी है. मुंबई के स्लम में पैदा हुए नावेद शेख उर्फ नेजी और विवियन फर्नांडिस उर्फ डिवाइन की कहानी फिल्म के मेन प्लॉट में नजर आएगी. इसके बैकड्रॉप में बाकी रैपर्स की कहानियां भी दिखाई जाएंगी. इस फिल्म में रणवीर सिंह के साथ आलिया भट्ट और कल्कि केकला मुख्य भूमिका में नजर आने वाली हैं. यह फिल्म इसलिए भी खास है कि इसमें पहली बार आलिया और रणबीर पर्दे पर एक साथ नजर आने वाले हैं. फिल्म का निर्देशन जोया अख्तर ने किया है.

Loading...
loading...

You may also like

सिनेमा हाल में दिखाई जाने वाली फिल्म गूपी गवैया बाघा बजैया के गूपी और बाघा से हैरान ना हो  …

ऐनिमेशन फ़िल्म गूपी गवैया बाघा बजैया के गूपी