Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘मेरी शादी में आने में आपको दिक्कत होगी, कृपया सड़क बनवा दीजिए’, सीएम योगी को बेटी ने भेजा शादी का निमंत्रण

Marriage

The girl sent marriage invitation to CM Yogi

प्रयागराज। संगमनगरी से एक होने वाली दुल्हन ने सीएम योगी आदित्यनाथ (CM Yogi) को ट्वीट कर अपने निकाह (Marriage) में आने का निमंत्रण भेजा है। साथ ही गंदगी हटवाने और सड़क बनाने की अपील की है। दुल्हन का कहना है कि गंदगी की वजह से डेंगू का खतरा बढ़ा हुआ है। नुकुश फातमा ने अपने ट्वीट में लिखा ”माननीय मुख्यमंत्री जी 7 दिसंबर को मेरी शादी है जिसमें आप सादर आमंत्रित हैं, कृप्या कर के मेरे मोहल्ले की सड़क बना दीजिए। जिसमें आपको और मेरे मेहमानों को आने में कोई असुविधा ना हो”। आपकी बेटी नुकुश

नुकुश ने साथ में यह भी लिखा है कि पिछले कई सालों से उसके घर की तरफ आने वाली सड़क तकरीबन 200 मीटर ही बनी है। साथ ही यहां पर गोबर का ढेर लगा है। जिसकी वजह से मोहल्ले में बदबू और बीमारी होने का खतरा काफी बढ़ा हुआ है। ऐसे में शादी में आने वाले महमानों को यहां आने में काफी दिक्कतों का सामना करना पड़ेगा। साथ ही डेंगू का डर भी सता रहा है।

धूमनगंज इलाके के अबुबकरपुर के रहने वाले अता अफजल की बेटी का निकाह (Marriage) लखीमपुर खीरी में हो रहा है। बारात 7 दिसंबर को आनी है। जहां पर मेहमानों के लिए खाना और शादी का इंतजाम किया गया है। वहां खाली पड़े ग्राउंड में ढेर सारी गंदगी और गोबर का इकट्ठा है। जिसकी वजह से बदबू और मच्छर मंडराते रहा है।

योगी कैबिनेट: हवाई अड्डे की तर्ज पर विकसित होंगे यूपी के बस अड्डे

नुकुस के चाचा अफजल के मुताबिक कई बार शिकायतें की। लेकिन उनकी समस्या का हल नहीं निकला। अब मजबूरन हमारी भतीजी ने योगी जी (CM Yogi) के टि्वटर हैंडल पर जाकर अपनी बात लिखते हुए उन्हें आमंत्रण दिया है। उम्मीद है कि प्रशासन इस पर ध्यान देगा।

Exit mobile version