Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सबके सामने से अचानक गायब हो गई लड़की, शॉक्ड हो गए जैकी श्रॉफ

मुंबई। जादूगरों की दुन‍िया बहुत रहस्मयी होती है। ये जादूगरी होता तो बस आंखों का धोखा है पर कुछ जादूगर इतनी सफाई से अपना काम करते हैं कि उसे हम सच में जादू समझ बैठते हैं।

इंड‍ियाज गॉट टैलेंट (India Got Talent) के नौंवे सीजन में ऐसे ही एक जादूगर आए जिन्होंने अपनी जादूगरी से दर्शकों ही नहीं बल्क‍ि जजेज पैनल में बैठे सेलेब्स के भी होश उड़ा दिए। जादू देख श‍िल्पा शेट्टी (shilpa shetty) , बादशाह (Badshah), मनोज मुंतश‍िर, जैकी श्रॉफ (jackie shroff) और क‍िरण खेर सभी की आंखें फटी की फटी रह गई।

शो में एक जादूगर ने अपना बेहतरीन काम दिखाया। उन्होंने तीन-चार जादू दिखाए जिनमें से उनका एक जादू काब‍िले-तारीफ था। जादूगर ने एक छोटे से डिब्बे में लड़की को बंद किया। उस लड़की का हाथ शो के होस्ट अर्जुन ब‍िजलानी डिब्बे के बाहर से पकड़े हुए थे। फिर जादूगर ने अचानक डिब्बे पर छड़ी मारी और लड़की हाथ समेत डिब्बे से गायब हो गई। इस डिब्बे से दूर एक और बड़े कांच का बॉक्स रखा हुआ था। अभी दर्शक और सेलेब्स समझ भी नहीं पाए थे कि लड़की उस कांच के बॉक्स में दिखाई देने लगी।

एक डिब्बे से दूसरे डिब्बे में लड़की का जाना, वो भी तब जब दूसरे डिब्बे तक पहुंचने के लिए लोगों की आंखों में धूल झोंकना नामुमक‍िन है। जादूगर की इस जादूगरी पर जैकी श्रॉफ बेहद इंप्रेस नजर आए। श‍िल्पा, बादशाह, मनोज और किरण खेर, चारों आंख और मुंह खोलकर शॉक्ड नजर आए। शो में जादूगर के इस शानदार करतब ने सभी का भरपूर मनोरंजन किया।

सोनी पर प्रसार‍ित इंड‍ियाज गॉट टैलेंट में यह एप‍िसोड जैकी श्रॉफ के नाम था। जैकी श्रॉफ स्पेशल एप‍िसोड के लिए एक्टर शो में पहुंचे और एक से बढ़कर एक कंटेस्टेंट्स के करतब देखे। इस जादू के अलावा एक कंटेस्टेंट ने कमाल का सालसा डांस परफॉर्म किया। तो वहीं एक ने अपनी गाय‍िकी से बादशाह का दिल खुश कर दिया। एक कंटेस्टेंट ने सैंड आर्ट के जर‍िए अपनी कहानी सुनाई जिसपर जैकी श्रॉफ तारीफ करते नहीं थके।

Exit mobile version