Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

युवती को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाया, इलाज के दौरान तोड़ा दम

Burnt Alive

Burnt Alive

उत्तर प्रदेश के जनपद बुलंदशहर में थाना खुर्जा नगर कोतवाली क्षेत्र के गांव मुंडाखेड़ा में युवती को पेट्रोल डालकर जिंदा जलाने का मामला सामने आया है। आज युवती दिल्ली के हायर सेंटर मेडिकल कॉलेज में जिंदगी की जंग हार गई है।

आरोप है कि पड़ोस के रहने वाले पवन ने पानी पीने के बहाने युवती को घर में बुलाया था। जिसके बाद पीड़िता को पेट्रोल डालकर जिंदा जला दिया है। आज पीड़िता ने दिल्ली में इलाज के दौरान दम तोड़ दिया है।

पुलिस का दावा है कि पीड़िता के आरोपी के बड़े भाई से प्रेम संबंध थे, जिसकी वजह से आरोपी ने खफा होकर घटना को अंजाम दिया। पूरे मामले में एसएसपी संतोष कुमार सिंह का कहना है कि कल युवती को जिंदा जलाने का मामला सामने आया था, जिसके बाद आज इलाज के दौरान पीड़िता की मौत हो गई है। आरोपी को गिरफ्तार कर लिया था। आगे की वैधानिक कार्यवाही की जा रही है।

प्रेमी के छोटे भाई ने प्रेमिका पर पेट्रोल डालकर आग लगा दी, हालत गंभीर

बता दें सोमवार को खुर्जा कोतवाली नगर क्षेत्र के मूड़ाखेड़ा गांव में एक युवती को पेट्रोल डालकर जलाकर मारने की कोशिश का मामला सामने आया। घटना के बाद युवती की चीख सुनकर आसपास के लोग पहुंचे। लोगों ने किसी तरह आग बुझाई लेकिन युवती तब तक बुरी तरह झुलस गई थी। इसके बाद पुलिस उसे गंभीर हालत में उसे अस्पताल पहुंचाया, यहां से उसे हायर सेंटर में इलाज के लिए दिल्ली रेफर किया गया था।

घटना की सूचना मिलने पर क्षेत्राधिकारी व कोतवाली प्रभारी मौके पर पहुंचे और पीड़िता का बयान दर्ज किये। आज पता चला है कि युवती ने इलाज के दौरान दम तोड़ दिया।

Exit mobile version