Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

युवती के साथ दरिंदगी, बदमाशों ने हाथ-पैर बांधकर बोरे में भरकर जलाया

Burn the girl in a sack

युवती को बोरे में भरकर जलाया

उत्तर प्रदेश के अयोध्या जिले में कुमारगंज थाना क्षेत्र के रामगंज विद्यालय के पास बेखौफ बदमाशों ने युवती का हाथ व पैर बांधकर प्लास्टिक के बोरे में भरकर जला दिया। सड़क के किनारे गड्ढे में पड़े शव से धुआं निकलता देख मौके पर पहुंचे ग्रामीणों ने घटना की जानकारी कुमारगंज पुलिस को दी। सूचना पाकर मौके पर पहुंची पुलिस ने युवती का शव कब्जे में लेकर पुलिसिया कार्यवाही शुरू कर दी है।

थाना क्षेत्र की सीमा पर स्थित डॉ. बद्री प्रसाद सर्वोदय इंटर कॉलेज, रामगंज स्थित रायबरेली- फैजाबाद राजमार्ग के किनारे सोमवार को ग्रामीणों एवं राहगीरों ने गड्ढे में पड़े युवती के शव को सुलगता देख कुमारगंज पुलिस को सूचना दी।

युवती के दोनों हाथ पैर रस्सी से बंधे हुए थे और शव को प्लास्टिक की बोरी में भरकर फेंका गया था। युवती के कपड़े और प्लास्टिक के बोरे लगभग जल चुके थे और धीरे-धीरे धुआं निकल रहा था। युवती का चेहरा भी आग से जल गया था।

तहसीलदार के पेशकार की पत्नी ने गोली मारकर की आत्महत्या, जांच में जुटी पुलिस

साक्ष्यों के आधार पर ऐसा प्रतीत हो रहा था कि युवती के साथ दरिंदगी व बेहद क्रूरता की गई थी और उसकी हत्या कर घटना को ब्लाइंड मर्डर का रूप दे दिया गया था।

मौके पर पहुंचे पुलिस फोर्स के साथ पहुंचे कुमारगंज थाने के वरिष्ठ उपनिरीक्षक राजाराम ने पहले तो युवती के शव की शिनाख्त कराई लेकिन कहीं पर कुछ पता ना चल पाने पर शव को कब्जे में लेकर पुलिसिया कार्यवाही शुरू कर दी। प्रभारी निरीक्षक नीरज सिंह का कहना है कि जल्द ही इस घटना का पर्दाफाश कर लिया जाएगा।

Exit mobile version