लोगों की खुशहाली के लिए सरकार को ईमानदारी से काम करने की जरूरत: मायावती

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी (बसपा) अध्यक्ष मायावती ने दीपावली पर्व के अवसर पर प्रदेशवासियों बधायी देते हुए कहा कि लोगों की खुशहाली के लिए सरकार को ईमानदारी से काम करने की जरूरत है।

सुश्री मायावती ने बुधवार को जारी बयान में कहा कि लोगों में खुशी एवं खुशहाली के लिएजरूरी है कि समाज में व्याप्त हर प्रकार की जुल्म-ज्यादती, जातिवाद, सांप्रदायिकता तथा शोषण का अन्त हो। लोगों को समुचित तौर पर जीवन में न्याय मिले, इसके प्रति केन्द्र तथा राज्य की सरकारों को ईमानदारीपूर्वक काफी गंभीर होने की जरूरत है।

ये भी पढ़ें:- सत्ता के भूखों ने दिवाली के रंगों से भी चुनाव का सौदा कर लिया: आज़म खान 

उन्होंने खुशियों के त्योहार दीपावली के शुभ अवसर पर वीर जवानों तथा प्रदेश के युवाओं, महिलाओं एवं समस्त आमजनता को हार्दिक बधाई एवं शुभकामनायें देते हुये कहा कि यह पर्व लोगों के जीवन में खुशी व खुशहाली लाए।

प्रदेश की पूर्व मुख्यमंत्री ने कहा कि त्योहारों की खुशियों में लोगों को अपने गरीब एवं जरूरतमन्द पड़ोसियों आदि को कतई भूलना नहीं चाहिए। खुशियां बांटने से ही बढ़ती हैं। इस बात का खास ख्याल रखें कि कम-से-कम इस त्योहार में कोई गरीब भूखा नहीं सोने पाए। अपनी खुशियों में उन्हें जरूर शामिल कीजिये। निश्चय ही आपकी खुशियां दूनी हो जाएंगी।

ये भी पढ़ें:- वायु प्रदूषण की चपेट में आई राजधानी लखनऊ, सांस लेना हुआ दूभर

loading...
Loading...

You may also like

PM मोदी ने देश को महाशक्ति के रूप में किया दुनिया में स्थापित : योगी

लखनऊ। प्रदेश के सीएम योगी आदित्यनाथ ने कहा