Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

हॉस्पिटल में लगातार चौथे दिन भी नहीं हुई जांचे, पैथोलॉजी लैब में पड़े ताले

Hospitals

Hospitals

एटा जिला अस्पताल और महिला अस्पताल में चौथे दिन भी पैथोलॉजी में खून की जांचें नहीं हुईं। इससे मरीजों को परेशानी उठानी पड़ रही है। कंपनी के केमिकल का भुगतान न होने के चलते कर्मचारी जांचें करने नहीं आ रहे हैं। वहीं जिला अस्पताल की पैथोलॉजी लैब में तो ताला ही डाल दिया गया।

जिला अस्पताल व महिला अस्पताल में बनी पैथोलॉजी लैब में अनुबंध के आधार पर एक प्राइवेट कंपनी के कर्मचारियों द्वारा मरीजों की जांच कराई जा रही थी। भुगतान के अभाव में चार दिन से कंपनी के कर्मचारी नहीं आ रहे हैं। इससे दोनों अस्पतालों में मरीजों की विभिन्न जांच होना बंद हो गई है। सोमवार को जिला अस्पताल पहुंचे मरीजों को जांच न होने से मायूसी का सामना करना पड़ा।

महिला कांस्टेबल ने किया आत्महत्या का प्रयास, थानेदार पर लगा उत्पीडन का आरोप

डीएम के पहुंचते ही खुला ताला

सोमवार दोपहर के समय डीएम अंकित अग्रवाल जिला अस्पताल पहुंचे। उनके पहुंचने की सूचना पर तुरंत ही पैथोलॉजी का ताला खोल दिया गया। पैथोलॉजी में जांच न होने की जानकारी मिलने पर डीएम ने मेडिकल कॉलेज के प्रशासनिक अधिकारी से मामले की जानकारी और लैब में विधिवत जांच कराने के निर्देश दिए।

1200 रुपये में बाहर से कराईं जांचें

कासगंज जनपद के बिलग्राम निवासी हासिम ने बताया उनकी पत्नी को किडनी की समस्या है। दिल्ली के राम मनोहर लोहिया अस्पताल से इलाज चल रहा है। यहां डायलिसिस कराने आए, तो कर्मियों ने जांचें कराने की बात कही। उन्होंने बताया बाहर पैथोलॉजी पर 1200 रुपये में जांच कराई हैं।

Exit mobile version