समाजवादी पार्टी के नेता अहमद हसन के घर को आग की लपटों ने कब्जाया ,फाइलें हुई राख

अहमद हसनअहमद हसन
लखनऊ। समाजवादी पार्टी के शीर्ष नेता व पूर्व मंत्री अहमद हसन के घर में बुधवार की दोपहर अचानक आग लग गयी। आग घर के पोर्च में लगी थी और फिर ऊपर तक पहुंच गयी। आग की चपेट में आकर आफिस में रखे क प्यूटर, लैपटाप और कई फाइलें खाक हो गई। अचानक लगी आग से वहां हडक़ प मच गया। मौके पर पहुंची दमकल की दो गाडिय़ों ने कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया।

दमकल कर्मियों ने आग पर पाया काबू 

गोमतीनगर के विश्वासखण्ड इलाके में समजावादी पार्टी के शीर्ष के नेता और पूर्व मंत्री अहमद हसन का निजी बंगला है। बताया जाता है कि बुधवार की दोपहर अहमद हसन और उनके परिवार के लोग घर मेें ही मौजूद थे। दोपहर के वक्त अचानक उनके घर में आग लग गयी। आग बंगल के पोर्च में लगी थी। देखते ही देखते आग पोर्च से ऑफिस तक पहुंच गयी।
अचानक लगी आग से वहां हडक़प मच गया, घर में मौजूद लोगों ने आग बुझाने की कोशिश की पर नाकाम रहे। सूचना मिलते ही मौके पर गोमतीनगर पुलिस और फायर ब्रिगेड की दो गाडिय़ां पहुंच गयी। दमकल कर्मियों ने आग बुझाने का काम शुरू किया और कुछ ही देर में आग पर काबू पा लिया। आग की चपेट में आकर ऑफिस में रखा कंप्यूटर, लैपटाप और कई फाइलें खाक हो गई हैं। पुलिस व दमकल कर्मियों का मानना है कि आग शार्ट सर्किट के चलते लगी थी।
loading...
Loading...

You may also like

4 माह के उच्चतम स्तर पर सोना ने लगाई छलांग, चांदी 350 रुपए चमकी

नई दिल्ली। वैश्विक स्तर पर दोनों कीमती धातुओं में