सत्ता के भूखों ने दिवाली के रंगों से भी चुनाव का सौदा कर लिया: आज़म खान

लखनऊ/ रामपुर। समाजवादी पार्टी के पूर्व मंत्री आज़म खान ने पूरी दुनिया मे रहने वाले सभी हिंदुस्तानियो को दीवाली की दिल की गहराइयों से बहुत बहुत मुबारकबाद देते हुए बीजीपी सरकार पर तंज भी कसा है पीएम 100 दिन के वादे वाले 20 लाख या उससे आधी क़िस्त हर घर पर पहुँचा देते।

पूर्व मंत्री आज़म खान ने दीवाली पर के बधाई सन्देश में कहा है दिवाली बहुत प्यारा त्यौहार है घर घर रोशनी आये खुशिया आये लेकिन लगता ये है कि सत्ता के भूखों ने दिवाली के रंगों से भी चुनाव का सौदा कर लिया है। सुप्रीम कोर्ट के आदेशो का पालन न होना रिज़र्वे बैंक का सड़को पर आ जाना है सीबीआई में हाथापाई हो जाना। नोट बंदी, जीएसटी। जो टैक्स हर साल आता था उससे कम पहुँचा देश के ख़ज़ाने में, देश का बेशुमार पैसा सिर्फ लेज़र लाइटस में ओर कुछ चीज़ों में खर्च कर दिया गया।

दिवाली पर आज़म खान ने कहा कि काश कुछ ऐसे होता कि इस दिवाली पीएम 100 दिन के वादे वाले 20 लाख या उससे आधी क़िस्त हर घर पर पहुँचा देते। आधो को ही नौकरी दे देते। गैस गरीबो के घर से गायब हो गई वो खेत से लकड़ी बीनकर रोटी बनाता है काश इस दिवाली पर ये तोहफे मिल जाते।

ये भी पढ़ें:- ये बड़ी उपलब्धि है अब न नौकरी चाहिए न रोटी कपड़ा और मकान : आज़म

यूपी में गरीबो, माज़ूर लाचार बेसहारा को वज़ीफ़ा दिया जाता है वो बन्द हो गया। काश वो वज़ीफा दुबारा शरू करने की घोषणा कर देते। फिर भी मेरी कहनी ओर करनी में अंतर नहीं है पूरी दुनिया मे रहने वाले सभी हिंदुस्तानियो को दीवाली की दिल की गहराइयों से बहुत बहुत मुबारकबाद।

ये भी पढ़ें:- योगी सरकार ने इकाना का नाम बदलकर अटलजी के नाम पर रखना बड़ा काम है: आज़म 

loading...
Loading...

You may also like

CM योगी ने किया अंतर्राष्ट्रीय मुख्य न्यायाधीश सम्मेलन का शुभारंभ, बोली ये बड़ी बात

लखनऊ। उत्तर प्रदेश मुख्यमंत्री योगी आदित्यनाथ ने कहा