अंतर्राष्ट्रीयमनोरंजन

The Irishman: अन्ना पक्विन की दर्शकों ने की जमकर आलोचना, बचाव में उतरे रोबर्ट

फिल्म निर्माता मार्टिन स्कॉर्सेसी प्रतिष्ठित फिल्मों को क्राफ्ट करने के लिए जाने जाते हैं, उनकी नई फिल्म ‘द आयरिशमैन’ को आलोचकों के फ्लैक का सामना करना पड़ा, जिसमें अन्ना पक्विन द्वारा अभिनीत फिल्म में प्रमुख महिला चरित्र का दावा किया गया है, वह 10 मिनट के सीन में सिर्फ़ छह शब्द बोली हैं।

ऑस्कर विजेता अभिनेत्री ने रॉबर्ट डी नीरो द्वारा निभाए गए चरित्र, फ्रैंक शीरन की बेटी, पेगी शीरन की भूमिका निभाई है। अपने पूरे जीवन के दौरान, वह अपने पिता पर एक नैतिक रूप से भ्रष्ट व्यक्ति होने का संदेह करती है, खासकर जब वह एक आदमी पर हमला करता है, जो उसके सामने एक किराने की दुकान में स्पष्ट रूप से पेगी को छोड़ देता है।

फिल्म में उसकी उपस्थिति के बावजूद, वह शायद ही कभी बोलती है। वह ज्यादातर चुपचाप फ्रैंक को घूरते हुए देखी जाती है।

‘द पियानो’ अभिनेता की क्षमता को देखते हुए, कुछ लोगों ने सवाल उठाया है कि एक प्रतिभाशाली अभिनेत्री को इतना कम क्यों आंका जाएगा।

76 वर्षीय अभिनेता ने, हालांकि, अपने शब्दों को कम करने के लिए स्कोर्सेसे और पटकथा लेखक स्टीवन ज़िलियन की पसंद का बचाव किया है।

“वह बहुत शक्तिशाली थी और यह वही थी,” डी नीरो ने यूएसए टुडे को बताया। “हो सकता है कि अन्य दृश्यों में, फ्रैंक और उसके बीच संभवतः कुछ बातचीत हुई हो, लेकिन यह कैसे किया गया। वह बहुत अच्छा है और यह प्रतिध्वनित होता है।”

पाक्विन ने खुद इस भूमिका का बचाव किया और इस महीने की शुरुआत में अपने ट्विटर हैंडल पर ले गए, एक उपयोगकर्ता के साथ सहमति व्यक्त की, जो इस विचार पर झल्ला गया कि स्कोर्सेसे ने पाविन को फिल्म में दिखाई देने का आदेश दिया।

“नहीं, कोई भी, कोई भी ‘आदेश दे रहा था,” उसने लिखा था। “मैंने ‘द आयरिशमैन’ के अविश्वसनीय कलाकारों में शामिल होने के विशेषाधिकार के लिए ऑडिशन दिया और मुझे इस फिल्म का हिस्सा बनने के लिए अविश्वसनीय रूप से गर्व है।

loading...
Loading...