Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

द कपिल शर्मा शो के फैंस के लिए बुरी खबर, जल्द बंद हो जाएगा शो

The Kapil Sharma Show

The Kapil Sharma Show

टीवी के चर्चित कॉमेडी शो ‘द कपिल शर्मा शो’ (The Kapil Sharma Show) के प्रशंसकों के लिए बुरी खबर है। बहुत जल्द ये शो बंद होने वाला है। कपिल (Kapil Sharma) और उनकी टीम छोटा सा ब्रेक ले रही है। प्राप्त एक रिपोर्ट के अनुसार, जुलाई और अगस्त में कपिल शर्मा अपनी टीम के साथ इंटरनेशनल टूर पर जाएंगे।

जुलाई में वे US के 6 शहरों में शो करेंगे। वहीं अगस्त में कपिल एवं उनकी टीम UK के दो शहरों को कवर करेंगे। कपिल जून महीने के मिड तक कॉमेडी शो (The Kapil Sharma Show ) की शूटिंग करेंगे। जुलाई के आरम्भ में अंतिम एपिसोड टीवी पर टेलीकास्ट होगा। तत्पश्चात, कपिल का शो शॉर्ट ब्रेक पर चला जाएगा।

SSC JE फाइनल रिजल्‍ट जारी, यहां चेक करें मेरिट लिस्‍ट

इंटरनेशनल टूर से वापस आने के पश्चात् कपिल नए सीजन की तैयारी के लिए अपनी टीम को फिर से साथ लाएंगे। सूत्रों के अनुसार, कपिल शर्मा शो अक्टूबर-नवंबर 2023 के बीच टेलीविज़न पर वापसी कर सकता है। प्रशंसक शो ऑफएयर होने की खबरों से निराश हैं।

फुल एनर्जी के साथ होगी वापसी 

वही लोगों को पूरी उम्मीद है ब्रेक के पश्चात् कपिल और उनकी टीम फुल एनर्जी के साथ धमाल मचाएगी। कपिल की ये वापसी भी बेहतरीन होगी। वर्षों से चल रहा कपिल शर्मा शो TRP में छाया रहता है। कई लोगों को अपना वीकेंड कपिल शर्मा शो के बिना अधूरा लगता है। इसी से अनुमान हो गया होगा कि कपिल का शो देखना लोग कितना पसंद करते हैं। कपिल शर्मा का ह्यूमर प्रशंसकों का दिल जीतता है।

Exit mobile version