Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एमपी, यूपी के बाद अब हरियाणा में टैक्स फ्री हुई द केरल स्टोरी

The Kerala Story

The Kerala Story

चंडीगढ़। हरियाणा सरकार ने चर्चित फिल्म The Kerala Story को टैक्स फ्री कर दिया है। इससे पहले उत्तर प्रदेश व मध्य प्रदेश की सरकारों द्वारा इस फिल्म को टैक्स फ्री किया जा चुका है।

हरियाणा में The Kerala Story फिल्म को टैक्स फ्री करने से पहले मुख्यमंत्री ने कमेटी का गठन किया था। मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने खुद इसकी जानकारी साझा की थी। कमेटी की सिफारिश के बाद ही इस पर फैसला लिया गया। बुधवार को देर रात सीएम ने इस बारे में घोषणा की।

हरियाणा मंत्रिमंडल की बैठक में इस फिल्म को टैक्स फ्री किए जाने को लेकर चर्चा की गई थी। उसके बाद मुख्यमंत्री मनोहर लाल ने ट्वीट करके इस बारे में जानकारी दी है। मुख्यमंत्री मनोहर लाल की घोषणा के बाद आबकारी एवं कराधान विभाग ने भी इस संबंध में अधिसूचना जारी करके प्रदेश के सभी डिप्टी एक्साइज एंड टैक्सेशन कमिश्नर को जानकारी भेज दी है।

The Kerala Story के निर्माता को फांसी दी जाएं, NCP नेता ने की मांग

हरियाणा भाजपा के प्रदेश अध्यक्ष ओम प्रकाश धनखड़ ने प्रदेश के तीनों महामंत्री एडवोकेट वेदपाल, मोहनलाल बडोली और पवन सैनी के साथ ‘द केरल स्टोरी’ फिल्म देख चुके हैं। उन्होंने अपनी प्रतिक्रिया देते हुए कहा कि यह सत्य घटनाओं पर आधारित मानवीय संवेदनाओं को झकझोर देने वाली फिल्म है।

Exit mobile version