Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मैं आत्मसमर्पण कर रहा हूं, मुझे पुलिस गोली न मारे

फिरोजाबाद। भाजपा के सत्ता में लौटने से अपराधी-माफियाओं में दहशत व्याप्त हो गई। अपराधी थाने पहुंचकर खुद को सरेंडर करते दिखाई देने लगे हैं।

यूपी के फिरोजाबाद में भी ऐसा ही नजारा बुधवार को देखने को मिला जब गले में तख्ती लटकाकर एक हत्यारोपी सरेंडर (Surrender) करने थाने पहुंचा। तख्ती पर लिखा था “मैं आत्मसमर्पण कर रहा हूं, मुझे पुलिस गोली न मारे ” पुलिस ने उसे हिरासत में ले लिया है।

मामला थाना सिरसागंज से जुड़ा है। यहां अरांव रोड पर होली के पर्व पर दो पक्षों में किसी बात को लेकर विवाद हो गया था। इस दौरान एक दलित बालक श्यामू (12) पुत्र रंजीत के सिर में पत्थर से प्रहार कर उसकी हत्या कर दी गई थी। इस मामले में मृतक बालक के परिजनों ने थाने में हत्या का मुकदमा दर्ज कराया था। पुलिस आरोपितों की गिरफ्तारी के लिए लगातार दबिश दे रही थी लेकिन वह फरार थे।

थाना प्रभारी सिरसागंज शिव कुमार चौहान ने बताया कि बालक की हत्या में फरार चल रहा हत्यारोपी हिमांशु उर्फ हनी पुत्र संजय कुमार यादव उर्फ गुड्डू निवासी सीएल वाटिका कस्बा अराव सिरसागंज पुलिस की कड़ी कार्यवाही से भयभीत होकर बुधवार को गले में तख्ती लटकाकर जिस पर लिखा था “मैं आत्मसमर्पण कर रहा हूं। मुझे पुलिस गोली न मारे ” खुद थाने आ गया और यहां आकर पुलिस के सामने उसने समर्पण कर दिया। उन्होंने बताया कि अपराधियों के विरुद्ध लगातार यह अभियान जारी रहेगा।

Exit mobile version