Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

योगी राज में कानून-व्यवस्था की स्थिति अति-दयनीय : मायावती

मायावती Mayawati

मायावती

लखनऊ। बहुजन समाज पार्टी की प्रमुख मायावती यूपी में कानून व्यवस्था को लेकर योगी सरकार पर हमलावर हैं। इसी क्रम में मायावती ट्वीट कर कहा कि प्रदेश में दलितों पर अत्याचार की घटनाएं लगातार आ रही हैं। उन्होंने योगी सरकार के साथ सपा और कांग्रेस पर भी निशाना साधा है।

मायावती ने कहा कि यूपी में सभी वर्गों,धर्मों व खासकर दलितों के साथ आए दिन द्वेष, उत्पीड़न, बलात्कार, हत्या आदि की मानवता को शर्मसार करने वाली घटनायें हो रही हैं जो यह साबित करती हैं कि प्रदेश में कानून-व्यवस्था की स्थिति अति-दयनीय हो गई है। इन घटनाओं के प्रति सरकारी लीपापोती से हालात में और बिगड़ रही है। सरकार इस पर ध्यान दे।

कांग्रेस सरकार में तो एफआईआर ही नहीं दर्ज होती थी। उन्होंने आगे लिखा कि इन जघन्य घटनाओं से स्पष्ट तौर पर जनता को सपा व भाजपा सरकार की कार्यशैली में कोई खास अन्तर देखने को नहीं मिल रहा है। मायावती ने कहा कि कांग्रेस पार्टी के राज में तो यहां पीड़ितों की एफआईआर तक भी नहीं दर्ज की जाती थी। साथ ही उस दौरान मीडिया भी आज की तरह उतना सक्रिय नहीं था।

गृहमंत्री अमित शाह AIIMS में भर्ती, चार दिन पहले मेदांता से हुए थे डिस्चार्ज

बता दें इससे पहले भी मायावती कई और ट्वीट कर यूपी में बीजेपी सरकार और पूर्ववर्ती सपा सरकार को घेर चुकी हैं। पिछले दिनों आजमगढ़ में दलित प्रधान की हत्या के बाद उन्होंने कहा था कि आजमगढ़ के बांसगांव में दलित प्रधान सत्यमेव जयते पप्पू की स्वतंत्रता दिवस की पूर्वसंध्या में नृशंस हत्या व 1अन्य की कुचलकर मौत की खबर अति-दुःखद है। यूपी में दलितों पर इस प्रकार की हो रही जुल्म-ज्यादती व हत्या आदि से पूर्व की सपा व बीजेपी की वर्तमान सरकार में फिर क्या अन्तर रह गया है?

Exit mobile version