Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

सिरफिरे आशिक ने युवती को मारी गोली, पुलिस ने हत्यारे का मकान किया ज़मींदोज़

murder

सिरफिरे आशिक ने युवती को मारी गोली

मध्य प्रदेश के सागर शहर में एकतरफा प्यार में एक सिरफिरे ने लड़की की गोली मारकर हत्या कर दी। इस घटना के एक घंटे बाद ही पुलिस एक्शन में आ गई और आरोपी के मकान को जमींदोज कर दिया गया। पुलिस का कहना है कि इस कार्रवाई से मैसेज देने की कोशिश की गई है कि किसी भी आरोपी को बख्शा नहीं जाएगा।

दरअसल, मोती नगर थाना क्षेत्र में दिनदहाड़े एक युवती की गोली मारकर हत्या कर दी गई। इसके बाद प्रशासन ने आरोपी के 15 स्क्वायर फीट में बने पक्के मकान पर बुलडोजर चलाया गया और 1 घंटे में उसके मकान को जमींदोज कर अपराधियों को सीख दी गई कि उन्हें किसी भी प्रकार से बख्शा नहीं जाएगा।

क्या है पूरा मामला

गुरुवार की दोपहर शास्त्री वार्ड स्थित पगारा रोड पर आरोपी रोहित राजपूत ने मोहल्ले के ही पूनम केसरवानी को रास्ते में रोककर गोली मार दी थी, जिससे उसकी घटनास्थल पर ही मौत हो गई थी।

वहीं आरोपी पिस्टल छोड़कर फरार हो गया था मौके पर आईजी अनिल शर्मा, एसपी अतुल सिंह सहित भारी पुलिस बल मौके पर पहुंचा था।

IAS के निजी सचिव की मौत, सचिवालय में खुद को मारी थी गोली

चार महीने पहले भी आरोपी रोहित ने घर में घुसकर युवती पर हमला किया था। पूनम की शिकायत पर मोती नगर पुलिस ने मामला दर्ज कर उसे जेल भेज दिया था।

आरोपी जमानत पर कुछ दिन पहले ही रिहा हुआ था और फिर उसने तरह की घटना को अंजाम दिया। इसी गंभीरता को देखते हुए प्रशासन ने आरोपी के मकान तोड़ने की कार्रवाई की है।

Exit mobile version