Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बिजली का मीटर लगाने आए शख्स ने मासूम से की अश्लील हरकत, आरोपी गिरफ्तार

मासूम से की अश्लील हरकत

मासूम से की अश्लील हरकत

दिल्ली के मालवीय नगर इलाके में बिजली का मीटर लगाने गया एक शख्स घर में मौजूद 6 साल की बच्ची के सामने अपनी पैंट की जिप खोलकर अश्लील हरकत करने लगा। उसे बच्ची के साथ गंदी हरकत करते बच्ची की मां ने देख लिया, जिससे घबराकर आरोपी घर से भाग गया।

बच्ची की मां ने अपने पति को घटना की जानकारी दी और स्थानीय मालवीय नगर थाने में जाकर केस दर्ज कराया। पुलिस ने बयान पर केस दर्ज कर 32 साल के आरोपी शख्स हौजरानी क्षेत्र के राजू को गिरफ्तार कर लिया है।

हिमाचल प्रदेश के CM जयराम ठाकुर कोरोना पॉजिटिव, ट्वीट कर दी जानकारी

घटना की पुष्टि करते हुए पुलिस के एक अधिकारी ने बताया कि घटना शनिवार शाम करीब पौने चार बजे के आसपास की है। घटना के बारे में बताते हुए पीड़ित बच्ची की मां ने कहा कि वह अपने परिवार के साथ मालवीय नगर इलाके में रहती है। जहां शनिवार को बीएसईएस का एक कर्मचारी घर में बिजली का मीटर लगाने के लिए आया हुआ था।

बच्ची की मां ने बताया कि उस शख्स ने घर के दरवाजे के पास बैठी पीड़ित बच्ची को अपने मोबाइल में पहले कुछ आपतिजनक चीजें दिखाई। फिर उसने बच्ची को अपना प्राइवेट पार्ट तक दिखा दिया।

हाथरस केस : हाईकोर्ट में सुनवाई जारी, पीड़ित परिवार व जिले के डीएम-एसपी मौजूद

शिकायत पर पुलिस की टीम ने जांच शुरू की और पीड़िता के बयान पर पॉक्सो एक्ट समेत संबंधित धाराओं में केस दर्ज करते हुए आरोपी की तलाश शुरू की और उसे गिरफ्तार कर लिया। फिलहाल पुलिस आरोपी से पूछताछ करते हुए यह भी जानने का प्रयास कर रही है कि आरोपी ने ऐसी कोई घटना पहले भी की है?

Exit mobile version