Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

शूटिंग के दौरान हुआ बड़ा हादसा, इस एक्ट्रेस के सिर पर गिरा मेटल रॉड

srishti jain

srishti jain

टीवी शो ‘हमारी वाली गुड न्यूज’ की शूटिंग के दौरान एक्ट्रेस सृष्टि जैन घायल हो गईं. शूटिंग के दौरान सृष्टि के सिर पर मेटल रॉड लग गया, जिससे उनके सिर पर चोट आई. ऐसे में सृष्टि जैन को पास के एक अस्पताल में भर्ती कराया गया था.

सृष्टि ने बताया कि यह एक्सीडेंट तब हुआ, जब एक तकनीशियन लाइट हटा रहा था. फिलहाल एक्ट्रेस को हॉस्पिटल से डिस्चार्ज कर दिया गया है.

मीडिया रिपोर्ट्स के अनुसार, सृष्टि घर पर आराम कर रही हैं. उन्होंने एक इंटरव्यू में बताया, ‘मुझे ज्यादा चोट आई है. मेरे सिर से एक जोरदार चीज टकराई थी. मैं अपना सीन शूट करने के बाद उस जगह से दूर जा रही थी. मैं कोशिश कर रही थी कि किसी लाइट या भारी चीज के रास्ते पर न आऊं. लेकिन मुझे बताए बिना तकनीशियन ने लाइट के फ्रेम हटाने शुरू कर दिए. फ्रेम को हटाते समय जब उसने एक मेटल रॉड खोली, तो वह मेरे सिर पर आकर लगी और मैं वहीं गिर गई. जब मैं उठी, तो मैंने खुद को एक कुर्सी पर पाया. मुझे मेरे को-एक्टर और कुछ दूसरे लोग अस्पताल ले गए, क्योंकि मैं सिटी स्कैन करवाना चाहती थी.’

‘नागिन’ सुरभि चंदना ने बिकिनी फोटो में दिखाई कातिलाना अदाएं, फैंस हुए घायल

सृष्टि ने आगे कहा, ‘मुझे इमरजेंसी वार्ड में रखा गया था, क्योंकि मेरा सिटी स्कैन होना था. यह काफी डरावना था. शुक्र है कि जांच में कोई अंदरूनी चोट नहीं आई.’ सृष्टि का मानना ​​है कि तकनीशियन को ज्यादा सतर्क रहना चाहिए था. उन्होंने कहा, ‘अगर उसने मुझसे कहा होता कि वह लाइट हटा रहा है, तो मैं चली जाती और यह हादसा नहीं होता.’

बता दें कि सृष्टि जैन के करियर की बात करें तो उन्होंने फिल्म ‘वॉर छोड़ ना यार’ में काम किया था. इसमें वह बतौर चाइल्ड आर्टिस्ट नजर आई थीं. 2016 में सृष्टि ने सीरियल ‘सुहानी सी एक लड़की’ से टीवी में डेब्यू किया. इसके बाद वह शो ‘मेरी दुर्गा’ में दुर्गा चौधरी के रोल में नजर आईं. उन्होंने 2018 से 2019 तक शो ‘मैं मायके चली जाउंगी’ में जया शर्मा का रोल भी निभाया था. अब वह सीरियल ‘हमारी वाली गुड न्यूज’ का हिस्सा हैं.

Exit mobile version