Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

ट्रेन की अपर बर्थ से लटककर की नाबालिग ने लगाई फांसी, सामने आई ये वजह

Suicide

Suicide

गुजरात में दिवाली वाले दिन सफाई कर्मचारी ट्रेन के डिब्बे में साफ सफाई कर रहे थे, तभी उन्‍हें ट्रेन के अपर बर्थ से लटकी हुई 19 साल की एक युवती की लाश मिली।

पुलिस को उसके पास से मोबाइल फोन भी मिला था, जब पुलिस ने मोबाइल की जांच शुरू की तो पता चला था की युवती गुजरात के नवसारी के रहने वाली है। गुजरात रेलवे पुलिस को इस जांच के दौरान ही एक डायरी मिली थी। जिसमें लड़की ने लिखा आत्महत्या के दो दिन पहले वो रात के वक्त वडोदरा में उस जगह जा रही थी, जहां वह किराए पर रहती है। तभी दो रिक्‍शे वालों ने उसका अपहरण कर लिया। फिर वडोदरा के वैक्सीन ग्राउंड ले जा कर उसके साथ  दुष्‍कर्म किया।

जिसके बाद एक बस वाले ने उसे मदद करते हुए उसके घर  पहुंचाया। इसके दो दिन बाद युवती ने परिजनों को बताया कि वह किसी को मिलने के लिए वलसाड जा रही है। हालांकि उसने दुष्‍कर्म की जानकारी नहीं दी। जिसके बाद गुजरात क्‍वीन ट्रेन से सुबह उसकी लाश डिब्बे में लटकी हुई मिली। यह ट्रेन वलसाड स्टेशन पर खाली हो जाती है, जिसके बाद ये यार्ड में चली जाती है।

जब इस ट्रेन की सफाई करने सुबह कर्मचारी आए तो तो लाश मिली। फिलहाल पुलिस उस बस ड्राइवर की तलाश कर रही है, जिसने लड़की मदद की थी। वहीं पुलिस उन रिक्शेवालों को भी तलाश रही है, जिनका जिक्र युवती ने अपनी डायरी में किया है।

2014 से पहले आजमगढ़ के लोगों लोगों को बाहर नहीं मिलता था कमरा : योगी

दुष्‍कर्म की इस घटना के बारे में लड़की के परिजनों को जानकारी नहीं थी। युवती नवसारी की रहने वाली है, वह वडोदरा की एक यूनिवर्सिटी में पढ़ाई के साथ पार्ट टाइम एक संस्था में फेलोशिप भी करती थी। दिवाली वाले दिन वह अपने रूम पर आ रही थी। ठीक तभी उसके साथ बलात्कार की वारदात हुई।

Exit mobile version