BOX OFFICE पर जारी है ‘उरी’ का चमत्कार, रविवार को हुई छप्पर फाड़ कमाई

- in मनोरंजन
Loading...

बॉलीवुड एक्‍टर विक्‍की कौशल इन दिनों सुर्खियों में हैं. वजह है उनकी फिल्म ‘उरी’. इस फिल्म के लिए एक तरफ जहां विक्की को चारों तरफ से तारीफ मिल रही हैं, तो वहीं फिल्म बॉक्स ऑफिस पर ही सफल साबित होती दिख रही है. जम्‍मू कश्‍मीर के उरी में साल 2016 में आर्मी कैंप पर हुए आतंकी हमले ने पूरे देश को हिला कर रख दिया था. इस हमले का बदला लेने के लिए हमारे देश की सीमा की रक्षा करने वाले जाबांज सैनिकों ने सर्जिकल स्‍ट्राइक किया था, जिसमें उन्हें सफलता हासिल हुई थी. इसी सर्जिकल स्‍ट्राइक की पूरी कहानी पर्दे पर लेकर आई है फिल्‍म ‘उरी: द सर्जिकल स्‍ट्राइक’.

फर्स्ट वीकंडे कुल 35 करोड़ का बिजनेस

सच्‍ची घटना पर आधारित इस फिल्‍म को दर्शकों ने काफी पसंद किया है और यही वजह है कि इस फिल्म ने फर्स्ट वीकेंड में ही बॉक्स ऑफिस पर  ताबड़तोड़ कमाई करने में सफलता हासिल की है. बॉक्स ऑफिस इंडिया के अनुसार इस फिल्म ने अपने रिलीज के पहले दिन जहां 8.25 करोड़ रुपये और दूसरे दिन 12.25 करोड़ रुपये की कमाई की थी, वहीं तीसरे दिन इस फिल्म की कमाई पिछले दो दिनों से ज्यादा हुई है. रविवार को इस फिल्म ने लगभग 14.50 करोड़ रुपये बटोरने में सफल रही है. इस हिसाब से इस फिल्म ने अपने फर्स्ट वीकंडे कुल 35 करोड़ रुपये की कमाई की है.

कैसी फिल्म की कहानी

बता दें, ‘उरी: द सर्जिकल स्‍ट्राइक’ सच्‍ची घटना पर बनी फिल्‍म है, इसलिए इसमें सस्‍पेंस जैसा कुछ नहीं है. फिल्‍म की कहानी है आर्मी ऑफिसर विहान शेरगिल की, जो उरी पर हुए हमलों के बाद बुरी तरह आहत है, क्योंकि इस हमले में उसका एक खास दोस्त, जो रिश्ते में उसका जीजा है वह शहीद हो जाता है. फिर वह इस आतंकी हमले का जवाब देने के लिए पूरी सर्जिकल स्‍ट्राइक की प्‍लानिंग करता है. अपनी सीनियर अधिकारियों को विश्‍वास में लेकर वह इस ऑपरेशन को लीड करता है. फिल्‍म का क्‍लाइमैक्‍स काफी दमदार तरीके से किया गया है. फिल्म निर्देशक आदित्‍य धर की फिल्म ‘उरी’ में विक्की कौशल के अलावा मोहित रैना, यामी गौतम, परेश रावल, कृति कुल्‍हारी, स्‍वरूप संपत और रजित कपूर भी अहम भूमिका में हैं.

Loading...
loading...

You may also like

ये फूड्स आपके कीटो डायट को बनाएंगे और मजबूत

Loading... 🔊 Listen This News फिटनेस को लेकर बढ़