Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

मोबाइल लूट कर भाग रहा बदमाश पुलिस की गोली से घायल, साथी फरार

गाजियाबाद। कवि नगर थाना पुलिस ने बुधवार की शाम को शास्त्री नगर स्थित एक अस्पताल के पास एक व्यक्ति से मोबाइल लूटकर भाग रहे बदमाश को मुठभेड़ के बाद गिरफ्तार कर लिया, जबकि उसका साथी फरार हो गया।

पुलिस की ओर से चलाई गई गोली से बदमाश घायल हो गया, जिसे इलाज के लिए अस्पताल में भर्ती कराया गया है। उसके कब्जे से लूटा हुआ मोबाइल फोन, नीले रंग की अपाचे मोटरसाइकिल व तमंचा बरामद हुआ है।

पुलिस क्षेत्राधिकारी अंशु जैन ने बताया कि कवि नगर पुलिस को सूचना मिली थी शास्त्री नगर स्थित सिद्धि विनायक अस्पताल के पास मोटरसाइकिल सवार दो बदमाशों ने एक युवक का हथियारों के बल पर मोबाइल फोन लूट लिया और फरार हो हो गये हैं। सूचना को गंभीरता से लेते हुए बदमाशों की तलाश में नाकेबंदी कर दी गयी।

बुधवार की शाम को विवेकानंद नगर फ्लाईओवर के पास पुलिस को नीले रंग की अपाचे मोटरसाइकिल पर संदिग्ध अवस्था में दो युवक आते दिखाई दिए। पुलिस ने उन्हें रुकने का इशारा किया, लेकिन वे रुके नहीं और एक युवक ने पुलिस पर फायरिंग शुरू कर दी। पुलिस ने भी जवाबी फायरिंग की।

पुलिस की गोली से एक युवक घायल होकर वहीं गिर गया जबकि उसका साथी फरार हो गया। बदमाश की पहचान मोहल्ला पठानकोट बागपत निवासी रेहान के रूप में हुई। उसका साथी बागपत का ही रहने वाला शादाब है जो फरार हो गया। जैन ने बताया कि रेहान पर एनसीआर के विभिन्न थानों में मुकदमें दर्ज हैं।

यह दोनों सुबह के वक्त असलहा लेकर नीले रंग की अपाचे मोटरसाइकिल पर बागपत से निकलते हैं और आसपास के जिलों में जहां कभी मौका देखते हैं लोगों को लूट लेते हैं।

Exit mobile version