Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

दोस्त से मिलने आए युवक को बदमाशों ने गोलियों से भूना

murder

murder

आजमगढ़ जिले के बरदह थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर फेटी गांव बुधवार को बाइक सवार बदमाशों ने दोस्त से मिलने उसे घर आये एक युवक की ताबड़तोड़ गोली मार कर हत्या कर दी। घटना को अंजाम देने के बाद बदमाश मौके से फरार हो गये। कई राउंड फायरिंग होने से पूरे गांव में दहशत का माहौल व्यप्त हो गया। सूचना के बाद आला अधिकारी फारेंसिंक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की छानबीन में जुट गये है।

जौनपुर जिले के केराकत  थाना क्षेत्र के अमहित गांव का रहने वाला बंटी सिंह बुधवार को बरदह थाना क्षेत्र के मोहम्मदपुर फेटी गांव निवासी अकमल के घर मिलने आया था। वह बाहर ही खडे़ लोगों से कुछ बातचीत कर रहा था कि इसी दौरान बाइक सवार बदमाश वहां पहुंचे और बंटी को लक्ष्य कर ताबड़तोड़ फायरिंग करना शुरू किया। इस घटना में बंटी को आधा दर्जन गोलियां लगी और उसकी मौके पर ही मौत हो गयी। घटना को अंजाम देने के बाद बाइक सवार बदमाश फरार हो गये। गोलियों की तड़तड़ाहट से पूरा का दहल गया। सूचना के बाद पुलिस अधीक्षक डाॅग स्क्वायड व फारेंसिंक टीम के साथ मौके पर पहुंचे और घटना की छानबीन में जुट गये। लेकिन बदमाश मौके से फरार हो गये। आरोप है कि जेल में बंद शातिर अपराधी शाहजमां नैयर ने चुनावी रंजीश के चलते घटना को अंजाम दिया है।

वही मौके पर पहुंचे पुलिस अधीक्षक सुधीर कुमार सिंह ने जौनपुर निवासी युवक की गोली मारकर हत्या की जानकारी पुलिस को मिली थी। वे मौके पर फारेंसिंक टीम के साथ पहुंचे। तीन आरोपियों के खिलाफ मुकदमा दर्ज कर लिया गया हैं। लेकिन जो कहा जा रहा है, वैसा प्राथमिक जांच में दिख नहीं रहा है। जांच में यह सामने आया है कि कुछ गोलिया बाहर से चली और कुछ अंदर से चलायी गयी। फिलहाल जांच जारी है और जल्द ही पूरे घटना से पर्दा उठ जायेगा।

Exit mobile version