Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बदमाशों ने पहले किया BJP नेता का अपहरण, फिर घायल अवस्था में छोड़कर हुए फरार

BJP नेता का अपहरण

टांडा से ब्लॉक प्रमुख प्रत्याशी रहे भाजपा नेता तेजस्वी जायसवाल का बुधवार देर रात अपहरण कर लिया गया। बाद में वे टांडा अकबरपुर मार्ग से घायल दशा में सड़क किनारे पड़े पाए गए। घटना से पार्टी पदाधिकारियों और कार्यकर्ताओं में आक्रोश का माहौल व्याप्त है।

जानकारी के अनुसार भाजपा पिछड़ा मोर्चा की अवध प्रांत कार्यकारिणी सदस्य तेजस्वी जायसवाल बुधवार रात साढ़े 10 बजे अपने एक मित्र के साथ बाइक से चिंतौरा स्थित आवास के लिए बस स्टेशन क्षेत्र से निकले। टांडा नगर में थिरुआ पुल पार करते ही चार पहिया वाहन से आए बदमाशों ने उन्हें रोका और पिटाई शुरू कर दी।

तेजस्वी के साथ जा रहा युवक डरकर भाग गया जबकि बदमाशों ने तेजस्वी को अपहृत कर लिया। उन्हें गाड़ी में बिठाकर बदमाश भाग निकले। इस बीच अपहरण की खबर मिलते ही पुलिस प्रशासन सक्रिय हो गया। चारों तरफ की गई नाकेबंदी के बीच कुछ देर बाद तेजस्वी अकबरपुर टांडा मार्ग पर सद्दरपुर के निकट घायल दशा में पड़े मिले।

वर्चस्व को लेकर दो गुटों में गैंगवार, बालू माफिया रवि मिश्रा समेत तीन घायल

उन्हें टांडा सीएचसी में भर्ती कराया गया। टांडा विधायक संजू देवी के प्रतिनिधि श्यामबाबू गुप्त भी अस्पताल पहुंच गए। बड़ी तादाद में पार्टी नेता और कार्यकर्ता भी एकत्र हो गए। उनमें आक्रोश देखने को मिला। पुलिस के अनुसार तेजस्वी ने कोई बयान अभी नहीं दिया है।

सीसीटीवी फुटेज आदि खंगाली जा रही है। बताते चलें कि तेजस्वी ने टांडा से भाजपा के टिकट पर ब्लॉक प्रमुख का चुनाव लड़ा था। उन्होंने पूर्व मंत्री लालजी वर्मा के हाथ से ब्लॉक प्रमुख बने सुरजीत के नामांकन पत्र को छीनकर फाड़ दिया था।

इससे लालजी के समर्थकों में काफी आक्रोश देखने को मिला था। एसपी आलोक प्रियदर्शी ने कहा कि प्रकरण में गहन छानबीन कराई जा रही है। जो भी दोषी होगा उस पर कड़ी कार्रवाई होगी।

Exit mobile version