Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पूर्व प्रधान का बदमाशों ने किया अपहरण, गाजीपुर में छोड़ हुए फरार

Kidnap

kidnap

मऊ के मधुबन थाना क्षेत्र के कुंडा कुचाई में बुधवार सुबह उस समय अफरातफरी मच गया, जब बोलेरो सवार बदमाशों ने दरौधा माधोपुर के पूर्व प्रधान रहे रामशब्द पटेल को बोलेरो से अगवा कर भागने लगें। अभी लोग कुछ कर पाते कि बदमाश घोसी के तरफ निकल गए।

जानकारी होते ही मधुबन एवं घोसी पुलिस बदमाशों के धर पकड़ में जुटी तो बदमाश घोसी में बोलेरो को लावारिस हालत में छोड़कर वाहन बदलते हुए फरार हो गए। लेकिन पुलिस के बढ़ते दबाव के चलते गाजीपुर जनपद के जलालाबाद थाना क्षेत्र में अपहृत पूर्व ग्राम प्रधान को छोड़कर फरार हो गए है। घटना के बाद स्थानीय पुलिस जलालाबाद के लिए रवाना हो गई है।

क्षेत्र के दरौधा माधवपुर निवासी रामशब्द पटेल अपनी बाइक से कुंडा कुचाई के पास स्थित पेट्रोल पंप के पास अपनी विल्डिंग मैटेरियल की दुकान पर बुधवार की सुबह लगभग साढ़े सात बजे पहुंचे, उसी दौरान सफेद बोलेरो सवार बदमाशों ने जबरन बोलेरो में बैठा लिया तथा मोबाइल व बाइक को घटनास्थल पर ही छोड़ कर फरार हो गए।

इसके उपरांत घोसी कोतवाली क्षेत्र के बड़ी नहर के पास बोलेरो को लावारिस हालत में छोड़ कर दूसरे वाहन से फरार होने लगें। इधर अपहरण की सूचना पर पुलिस सक्रिय होकर पूरे जोन में वाहन चेकिंग कराने लगी। इससे घबराकर अपहरणकर्ताओं ने अपहृत पूर्व प्रधान को गाजीपुर जनपद के जलालाबाद थाना क्षेत्र में छोड़कर फरार हो गए। पुलिस लावारिस बोलेरो को क़ब्जे में लेकर जांच करते हुए गाजीपुर जनपद के लिए रवाना हो गई है।

Exit mobile version