Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

स्टांप विक्रेता को गोली मार बदमाशों ने लूटे पौने चार लाख रुपये

loot

loot

मिर्जापुर। लालगंज थाना क्षेत्र अंतर्गत करनपुर घाटी के समीप मिलेट्री कंपाउंड स्थित फोरलेन सड़क पर बुधवार की सुबह अज्ञात बदमाशों ने स्टांप विक्रेता को गोली मारकर पौने चार रूपये लूट लिए।

कोतवाली लालगंज इंस्पेक्टर, देहात कोतवाली चौकी करनपुर मौके पर पहुंचकर घायल को मंडलीय अस्पताल भेजा। जहां से उसे ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर किया गया।

कोलकम कला निवासी लालबाबू बिंद स्टांप खरीदने ट्रेजरी ऑफिस मीरजापुर जा रहा था। वह करनपुर घाटी मिलिट्री कंपाउंड के सामने पहुंचा तो सामने से आ रहे बाइक सवार तीन बदमाशों ने उसके वाहन को रोक कर बैग की छीना झपटी करने लगे। नहीं देने पर गुस्साए बदमाशों ने उसके पैर में गोली मार दी, जिससे वह घायल हो गया।

बदमाश बैग में रखे पौने चार लाख रुपए लेकर मीरजापुर की ओर निकल लिए। बदमाशों ने स्टांप विक्रेता के मोबाइल नहीं लिए थे, उसने अपने परिचित को फोन कर घटना की जानकारी दी। परिचित ने थानाध्यक्ष लालगंज व देहात कोतवाली पुलिस को सूचित कर दिया।

थानाध्यक्ष लालगंज विजय कुमार चौरसिया और देहात कोतवाली करनपुर चौकी इंचार्ज मौके पर पहुंच गए। पुलिस ने घायल को मंडलीय अस्पताल भेज दिया, जहां प्राथमिक उपचार के बाद घायल को ट्रामा सेंटर वाराणसी के लिए रेफर कर दिया गया।

Exit mobile version