Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बदमाशों ने व्यापारी को मारी गोली, गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर

Firing

Firing

राम जानकी मार्ग​ स्थित सुतावर पेट्रोल पंप के सामने बाइक सवार नकाबपोश बदमाशों ने एक व्यापारी को गुरुवार की शाम गोली मार दी और मौके से फरार हो गए।

हादसे के बाद स्थानीय लोगों ने व्यापारी को सीएचसी पहुंचाया जहां चिकित्सकों ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया। यहां से चिकित्सक ने हालत नाजुक देखते हुए गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया।

लार थाना क्षेत्र निवासी इंदिरा नगर वार्ड के रहने वाले अमित कुमार मद्धेशिया (32) पुत्र सुशील मद्धेशिया की चनुकी मोड़ पर मिठाई की दुकान है। गुरुवार की देर शाम अमित दुकान से गांव  जा रहे था। राम जानकी मार्ग पर सुतावर पेट्रोल पंप के सामने अज्ञात नकाबपोश बाइक सवार बदमाशों ने अमित को गोली मार कर मौके से फरार हो गए। गोली लगने के बाद अमित सड़क पर गिरकर झटपटाने लगा। गोली की आवाज सुन मौके पर लोगों की भीड़ इकट्ठा हो गई। गोली चलने की सूचना पर मौके पर जुटी लोगों की भीड़ ने आनन-फानन में युवक को एम्बुलेंस की सहायता से सीएचसी लार भर्ती किया। जहां चिकित्सक ने प्राथमिक उपचार के बाद जिला अस्पताल रेफर कर दिया।

डॉक्टर के अनुसार युवक अमित कुमार मद्धेशिया के सीने और पेट के बीच में गोली लगी है। स्थिति नाजुक देखते हुए जिला अस्पताल के लिए रेफर कर दिया। जिला चिकित्सालय के डॉक्टरों ने गोरखपुर मेडिकल कॉलेज रेफर कर दिया। प्रभारी निरीक्षक प्रदीप कुमार शर्मा ने बताया कि गोली चलने की सूचना मिली है।

Exit mobile version