सिर पर सवार बंदर से बोले- इंस्पेक्टर, चलो उतरो भईया हमको जाना है अभी

बंदर से बोले इंस्पेक्टरबंदर से बोले इंस्पेक्टर
Loading...

लखनऊ। अभी तक आपने बंदरों को मदारी के सिर पर और उनके इशारों पर नाचते- अठखेली करते तो खूब देखा होगा, लेकिन अब पुलिस थाने में एक इंस्पेक्टर के सिर पर बंदर कुछ ऐसे ही बैठा हुआ है कि उतरने का नाम नहीं ले रहा।

बता दें कि इंस्पेक्टर साहब अपने काम में मशगूल हैं, जैसे कि उन्हें कुछ फर्क ही नहीं पड़ रहा है। यह पढ़कर अगर आप चौंक गए हैं तो चिंता न करें, क्योंकि ऐसा करने वाले आप पहले नहीं हैं। अब इसमें आपका क्या कसूर जब यह वीडियो ही जरा हटके है? वीडियो में इंस्पेक्टर साहब बड़े प्यार से बंदर को उतरने के लिए कह रहे हैं ,लेकिन बंदर तो बंदर ठहरा। वह टस से मस नहीं हो रहा है। वीडियो देखकर तो लग रहा है कि बंदर जुएं देख रहा है। पहले तो अधिकारी शांत रहते हैं फिर कहते नजर आ रहे हैं कि चलो-चलो उतरो, उतरो, हमको जाना है अभी, उतरो भईया।

इस अजीबो गरीब वीडियो को राहुल श्रीवास्तव ने ट्विटर पर शेयर किया है। बता दें कि राहुल यूपी पुलिस के टेक सर्विसेज के एडिशनल सुपरिटेंडेंट हैं। वह अपने ट्विटर हैंडल पर पुलिस के बारे में कुछ दिलचस्प ट्वीट्स और वीडियो शेयर करने के लिए जाने जाते हैं। उन्होंने वीडियो तो शेयर की ही, साथ ही कैप्शन भी ऐसा दिया कि हंसी के ठहाके रुकेंगे नहीं। उन्होंने लिखा कि इस पीलीभीत इंस्पेक्टर का अनुभव बताता है कि यदि आप काम के दौरान व्यवधान नहीं चाहते हैं, तो रीठा, शिकाकाई या अच्छे शैम्पू इस्तेमाल करें।

यकीन नहीं तो वीड़ियो देख लें….

इसके बाद जो यह वीडियो वायरल हुई है, इंस्पेक्टर साहब का बंदर प्रेम इलाके में चर्चा का विषय बन गया है। मंगलवार शाम को शेयर की गई इस वीडियो पर अब तक हजारों लाइक्स आ चुके हैं और लोग जमकर कमेंट भी कर रहे हैं। एक ने लिखा कि कुछ भी हो इंस्पेक्टर साहब इतना देर झेल लिए बजरंगबली को। वैसे इससे झलकता है कि इंस्पेक्टर साहब जनता की समस्याओं को गंभीरता से लेते हैं।

Loading...
loading...

You may also like

दिवाली पर अलग उपायों को करने से बढ़ने लगती है आमदनी, इस बार जरूर अपनाएं

Loading... 🔊 Listen This News दिवाली के दिन