Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इन राशि वालों के लिए बेहद खास है अगस्त का महीना, धन वृद्धि में हो सकता है इजाफा

Horoscope

horoscope

अगस्त का महीना शुरू होने जा रहा है। ये महीना वैसे तो कई राशियों के लिए शुभ रहने के संकेत मिल रहे हैं। लेकिन मुख्य रूप से अगस्त माह सिंह जातकों के लिए फलदायी साबित हो सकता है। खासकर 17 अगस्त के बाद का समय इस राशि वालों के लिए अत्यंत ही शुभ रहने की संभावना है। क्योंकि इस दिन सिंह राशि में स्वामी ग्रह सूर्य प्रवेश करेंगे। जानिए कैसा रहेगा ये पूरा महीना आपके लिए।

सिंह राशि के जातकों के लिए अगस्त का महीना काफी बेहतर रहने वाला है। खासकर आपके काम-धंधे के लिहाज से तो ये महीना विशेष रूप से फलदायी साबित हो सकता है। आप अपने हर काम को उत्साह के साथ करेंगे और आपको इस दौरान भरपूर लाभ भी प्राप्त होगा। नौकरीपेशा जातकों के लिए भी अगस्त महीना काफी अच्छा होने के संकेत मिल रहे हैं। जो जातक नौकरी की तलाश में हैं उन्हें नौकरी मिल सकती है। शिक्षा के क्षेत्र में भी अच्छी खासी सफलता मिलने के आसार रहेंगे। धनामगन के स्रोत खुलेंगे। धन तो खूब कमाएंगे लेकिन साथ ही फिजूलखर्चें भी होते रहेंगे। इसलिए आपको अपने खर्चों पर नियंत्रण रखने की जरूरत पड़ेगी।

फेंगशुई में कछुए को माना जाता है शुभ, घर के सदस्यों की लंबी होती है उम्र

इस दौरान नए-नए विचारों के साथ और मेहनत से अपने कामकाज को सफलता के शिखर पर ले जाने की आप पूरी कोशिश करेंगे। इस दौरान आप अपना कोई भी काम बहुत बारीकी और कुशलता के साथ पूरा करेंगे। यदि आप नौकरीपेशा हैं तो नौकरी में किसी भी प्रकार की समस्या नहीं आएगी और यदि नौकरी की तलाश में जुटे हैं तो कोई शुभ समाचार मिल सकता है।

अगस्त में आपको व्यापार में अच्छा लाभ प्राप्त होगा। इस दौरान कोई नया व्यापार शुरू करने का मौका मिल सकता है। 26 अगस्त को बुध राशि परिवर्तन करके आपके दूसरे भाव में पहुंच जाएंगे जहां शुक्र पहले से ही उपस्थित हैं। बुध और शुक्र के इस संयोग से आपकी आमदनी में जबरदस्त वृद्धि हो सकती है। साथ ही आप पैसों की बचत भी कर पायेंगे।

Exit mobile version