Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

संपत्ति के लालच में की छोटे भाई की हत्या, हत्यारोपी भाई गिरफ्तार

murder

murder

रायबरेली। ऊंचाहार के नेवादा निवासी दीपक सिंह की हत्या का खुलासा पुलिस ने शनिवार को कर दिया है। आरोपित ने संपत्ति के लालच में साथी के साथ मिलकर मानसिक रूप से कमज़ोर अपने छोटे भाई की गला काटकर हत्या की थी। पुलिस ने इस कांड का ख़ुलासा करते हुए हत्यारे भाई को जेल भेज दिया है।

अपर पुलिस अधीक्षक विश्वजीत ने बताया कि बीते मंगलवार को ऊंचाहार के नेवादा निवासी दीपक सिंह का शव खेत के पास मिला था। उसके गले में धारदार हथियार से काटे जाने के निशान पाये गए थे।

मौके पर पहुंची पुलिस और फॉरेंसिक टीम ने जब जांच शुरू को तो चौकाने वाले ख़ुलासे हुए। गांव वालों से पुलिस की पूछताछ में कई जानकारी मिली, जिससे जांच की सुई उसके सगे बड़े भाई करुणेश पर जा अटकी। पुलिस ने शुक्रवार को इस मामले में दीपक के बड़े भाई को हिरासत में लेकर पूछताछ शुरू किया तो सच सबके सामने आ गया।

आरोपित ने पुलिस के सामने अपने गुनाह को स्वीकारते हुए बताया कि संपत्ति की लालच में आकर उसने अपने भाई की हत्या की है। इस वारदात को अंजाम देने के लिए उसने कुंडा कोतवाली क्षेत्र के शाहपुर निवासी अभय प्रताप का भी सहयोग लिया था।

अभय उसका रिश्तेदार है। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर खून से सने कपड़े भी बरामद किए हैं। आरोपी के खिलाफ कार्रवाई करके जेल भेजा जा रहा है। वहीं उसके साथी की तलाश में टीम को लगाया गया है।

Exit mobile version