Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

गंगा स्नान करने आई महिला की हत्या, पति गिरफ्तार

murder

murder

रायबरेली। गंगा स्नान करने आई महिला का शव सोमवार को झाड़ी में मिला है। उसकी गला घोंटकर हत्या (murder) की गई है। पुलिस ने मामले में महिला के पति की गिरफ्तार (arrested) करके हत्याकांड का खुलासा करने का दावा किया है ।

नसीराबाद थाना क्षेत्र के गांव भवनपुर मजरे पूरे भक्तन निवासी चंद्रपाल सरोज अपनी पत्नी मीना (30), दो बच्चों और बहन के साथ ऊंचाहार के गोकना गंगा घाट बुद्ध पूर्णिमा पर स्नान करने आए थे। पूरा परिवार बस द्वारा रविवार की शाम यहां आ गए थे। पति का कहना है कि रात में पत्नी मीना को शौच के लिए बाहर खेत में गए थे। जहां से मीना गायब हो गई थी। रात भर उसकी खोज करते रहे और सुबह करीब पांच सौ मीटर की दूरी पर झाड़ी में उसका शव मिला है।

महिला के दोनो हाथ दुपट्टे से एक छोटे पौधे में बांधे गए थे। इस हत्याकांड की सूचना पाकर पुलिस टीम मौके पर पहुंची और फोरेंसिक टीम के साथ पुलिस अधीक्षक श्लोक कुमार ने घटनास्थल का निरीक्षण किया। पुलिस ने प्रारम्भिक जांच के दौरान ही महिला के पति चंद्रपाल को गिरफ्तार करके हत्याकांड का खुलासा करने का दावा किया है

पुलिस अधीक्षक ने बताया कि मृतका का पति ही उसका हत्यारा है। उन्होंने बताया कि पति पत्नी दोनों में विवाद चल रहा था। रविवार की शाम को भी दोनों में विवाद हुआ था और रात में चंद्रपाल अपनी पत्नी मीना को शौच के बहाने सुनसान स्थान पर ले गया और वहां पर उसकी गला दबाकर हत्या कर दी।

उसके बाद वह वापस मेले में आया और मेले में लाउडस्पीकर से प्रसारित करवा दिया कि मेरी पत्नी कहीं खो गई है। इस मामले में पुलिस ने चंद्रपाल से कड़ाई से पूछताछ की तो उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया है। मृतका के मामा विशुन पाल निवासी परैया थाना नसीराबाद की तहरीर पर चंद्रपाल के विरुद्ध मुकदमा दर्ज किया गया है।

Exit mobile version