Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

महिला पहलवान का कातिल कोच चढ़ा पुलिस के हत्थे, पिस्टल बरामद

हरियाणा के सोनीपत में रेसलर निशा और उसके भाई की हत्या के आरोपी कोच पवन को पुलिस ने गिरफ्तार कर लिया है। पवन को दिल्ली के द्वारका इलाके से हिरासत में लिया गया। दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल ने पवन के साथ दूसरे आरोपी सचिन को भी गिरफ्तार किया है। पवन के पास से लाइसेंसी पिस्टल भी बरामद हुई है। पवन हत्या को अंजाम देने के बाद सचिन की बाइक से फरार हुआ था।

हरियाणा के सोनीपत के हलालपुर में कुश्ती एकेडमी में महिला पहलवान निशा और उसके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी गई थी। इतना ही हमले में पहलवान की मां भी गंभीर रूप से घायल हो गई। हत्या का आरोप कोच पवन और उसके साथियों पर लगा है।

हत्या की वजह महिला पहलवान के साथ छेड़खानी का विरोध करना बताया गया है। पवन पिछले चार साल से कुश्ती सिखा रहा था। परिजनों का आरोप है कि कोच निशा पर बुरी नजर रखता था। जब निशा ने इसका विरोध किया तो पहलवान ने उसकी और उसके भाई की गोली मारकर हत्या कर दी।

यूपी पुलिस ने किया अजब मुठभेड़, सातों बदमाशों के पैर में एक ही जगह लगी गोली

निशा के पिता दयानंद ने आरोप लगाया था कि पवन ने उनकी बेटी का ब्रेनवॉश कर दिया था, वह पैसे मांगता रहता था। उन्होंने उसे करीब 3.5 लाख रुपए भी दिए थे। दयानंद ने कहा था, निशा युवा रेसलर थी। वह रेसलिंग की दुनिया में अपना नाम कमाना चाहती थी।

कोच अक्सर उसे और परिवार से कहता था कि वह इसे बड़ा बनाएगा। दयानंद ने बताया कि उनकी बेटी ने यूनिवर्सिटी स्तर पर एक मेडल जीता था, और इसकी पुरस्कार राशि भी कोच के दे दी थी।

Exit mobile version