Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

चाइनीज मांझे से कटी बाइक सवार युवक की गर्दन, तड़प-तड़पकर हुई मौत

चाइनीज मांझे से कटी गर्दन

चाइनीज मांझे से कटी गर्दन

उत्तर प्रदेश के बहराइच जिले में दिल दहला देने वाली घटना सामने आई है। काम से बहराइच आ रहे बाइक सवार की रास्ते में चाइनीज मंझे की चपेट में आने से गर्दन कट गई। जब तक लोग कुछ समझ पाते तक तक युवक ने घटना स्थल पर तड़प-तड़पकर दम तोड़ दिया। लोगों ने घटना की सूचना इलाका पुलिस को दी, सूचना पाकर पहुंची पुलिस ने शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया। युवक की मौत की खबर पर घर में कोहराम मच गया। परिजन रो-रोकर बेहोश हो गए। पुलिस ने मामले की जांच कर कार्रवाई करने की बात कही है।

रिसिया थाना क्षेत्र के भगतापुर गांव निवासी विजय बहादुर के 18 वर्षीय पुत्र प्रगेश यादव शनिवार की दोपहर किसी काम से बाइक पर सवार होकर बहराइच आ रहे थे। नानपारा-बहराइच हाईवे पर स्थित मोहम्मदानाला रेलवे क्रासिंग के पास कुछ लोग पतंग उड़ा रहे थे। पतंग उड़ाने के लिए लोग चाइनीज मांझा लगाए हुए थे।

सपा नेता और पूर्व जिलापंचायत अध्यक्ष राम प्रवेश यादव का लग्जरी वाहन कुर्क

इसी दौरान बाइक सवार ओवरब्रिज के पास से गुजर रहे थे कि तभी उड़ रहे पतंग में लगे चाइनीज मंझे की चपेट में आ गए। जिससे मौके ही प्रगेश की गर्दन कट गई और घटनास्थल पर ही युवक की तड़प-तड़पकर मौत हो गई।

घटना की सूचना पर पहुंचे रिसिया थानाध्यक्ष हेमंत गौड़ दलबल के साथ मौके पर पहुंचे। थानाध्यक्ष ने बताया कि शव को कब्जे में लेकर पोस्टमार्टम के लिए भेज दिया गया है। आगे की कार्रवाई की जा रही है।

Exit mobile version