Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

‘बाबा का ढाबा’ के मालिक ने की सुसाइड की कोशिश, हॉस्पिटल में भर्ती

Baba Ka Dhaba

Baba Ka Dhaba

राजधानी दिल्ली स्थित मशहूर बाबा का ढाबा के मालिक 80 साल के कांता प्रसाद को गुरुवार रात अस्पताल में भर्ती कराया गया है। पुलिस ने जानकारी दी है कि उन्होंने आत्महत्या की कोशिश की थी। फिलहाल सफदरजंग अस्पताल में उनका इलाज जारी है। हाल ही में खबर आई थी कि आर्थिक परेशानियों के चलते उन्हें अपना रेस्टोरेंट बंद करना पड़ा था और वे सड़क किनारे स्टॉल पर वापस आ गए थे।

इंडियन एक्सप्रेस की रिपोर्ट के मुताबिक, पुलिस ने जानकारी दी कि उन्हें गुरुवार रात PCR कॉल आया। बताया गया कि एक व्यक्ति ने आत्महत्या की कोशिश की है। एक वरिष्ठ पुलिस अधिकारी ने कहा, ‘पुलिस मौके पर पहुंची और पाया कि वह कांता प्रसाद हैं. फिलहाल उनका इलाज जारी हैं। उनकी पत्नी ने पुलिस को जानकारी दी है कि वे बीते कुछ दिनों से तनाव में थे।’

रेस्टोरेंट पर लग गया था ताला

बीते साल दिसंबर में 80 वर्षीय प्रसाद ने दिल्ली के मालवीय नगर में एक नए रेस्टोरेंट की शुरुआत की थी। उन्होंने इसका नाम भी ‘बाबा का ढाबा’ रखा था और यह उनके स्टॉल से कुछ मिनटों की दूरी पर ही था. समाचार एजेंसी एएनआई के मुताबिक, बाबा ने कहा, ‘खाने की नई जगह 15 फरवरी को बंद करनी पड़ी. इसे चलाने में एक लाख रुपये का खर्च आ रहा था और हमें 36 हजार रुपये कर्मचारियों को देना पड़ते थे और किराया 35 हजार रुपये महीना था। इसमें बिजली, पानी का बिल आदि खर्चे भी थे। निवेश की तुलना में रिटर्न कम मिला, तो इसे बंद करना जरूरी था, क्योंकि हमें नुकसान हो रहा था।’

‘दीदी’ के भतीजे को थप्पड़ मारने वाले देवाशीष की रहस्यमय परिस्थितियों में मौत

दिल्ली के एक फूड ब्लॉगर गौरव वासन ने बीते साल 7 अक्टूबर को एक वीडियो शेयर किया था, जिसमें वासन ने प्रसाद के खाने के स्टाल के बारे में बताया था। इस वीडियो में बुजुर्ग दंपति परेशान नजर आ रहे थे. सोशल मीडिया पर वायरल होने के बाद कई लोग बुजुर्गों की मदद के लिए आगे आए थे। इस दौरान उन्हें देशभर से बड़ी आर्थिक मदद भी मिली थी।

इसके बाद प्रसाद ने वासन पर चोरी का आरोप लगाया था। इसके संबंध में उन्होंने एक FIR भी दर्ज कराई थी। हालांकि, बाद में उन्होंने यूट्यूबर से माफी मांग ली थी। इसपर वासन ने भी प्रतिक्रिया देते हुए प्रसाद को माफ कर दिया था।

Exit mobile version