Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पहले दिन धीमी रही ‘बंटी-बबली 2’ की रफ्तार, जानिए पहले दिन की कमाई

यशराज फिल्म्स के बैनर तले बनी फिल्म ‘बंटी और बबली 2’ शुक्रवार को सिनेमाघरों में रिलीज हुई। सैफ अली खान, रानी मुखर्जी, सिद्धांत चतुर्वेदी और शरवरी की प्रमुख भूमिकाओं वाली इस फिल्म को मिली-जुली प्रतिक्रिया मिली।

जहां लोगों ने सैफ-रानी, सिद्धांत- शरवरी की केमिस्ट्री की तारीफ की, वहीं लोगों सीक्वल की स्क्रिप्ट थोड़ी लचर लगी। ओवरऑल कहें तो फिल्म पहले दिन लोगों को उतना इम्प्रेस करने में कामयाब रही, जितना लोगों ने उमींद किया था। रिपोर्ट की मानें तो रिलीज के पहले दिन ‘बंटी और बबली 2′ ने लगभग 2-3 करोड़ रुपये की कमाई की है।

‘बॉक्स ऑफिस इंडिया डॉट कॉम’ की रिपोर्ट के अनुसार, फिल्म की शुरुआत धीमी रही लेकिन सैफ-रानी की अन्य फिल्मों की अपेक्षा ‘ बंटी और बबली 2’ का बॉक्स ऑफिस पर शानदार प्रदर्शन रहा। फिल्म ने दिल्ली एनसीआर और पूर्वी पंजाब के बड़े शहरों में थोड़ा बेहतर प्रदर्शन किया। फिल्म ने 10-15 प्रतिशत ऑक्यूपेंसी के साथ थिएटर में अच्छी ओपनिंग दी है। हालांकि फिल्म ट्रेड पंडितों ने फिल्म पहले दिन की कमाई का अंदाजा 3-4 करोड़ लगाया था।

डिंपल गर्ल प्रीति जिंटा बॉलीवुड में करेंगी कमबैक, इस फिल्म से होगी वापसी

‘ बंटी और बबली 2’ का कलेक्शन दिल्ली / एनसीआर और पंजाब के मुख्य शहरों में अच्छा प्रदर्शन किया। इन जगहों पर गुरु नानक जयंती की छुट्टी होने से मदद मिली थी, लेकिन मुंबई और गुजरात में यह धीमा है। मुंबई और गुजरात सर्किट ‘सूर्यवंशी’ अभी भी लोगों पसंदीदा विकल्प है, जिसका सीधा असर फिल्म ‘ बंटी और बबली 2’ के उपर पड़ा।

बता दें कि बीते साल 2020 में सैफ अली खान की फिल्म ‘जवानी जानेमन’ ने 3 करोड़ की ओपनिंग दी और रानी मुखर्जी की ‘मर्दानी 2’ ने 3.75 करोड़ की ओपनिंग की थी। वहीं 2005 में रिलीज हुई ‘बंटी और बबली ‘ की बात करें तो इसने 12.5 करोड़ की ओपनिंग देकर बॉक्स ऑफिस पर सफल रही है। 40 करोड़ में बनी फिल्म की टोटल कमाई 63.34 करोड़ रहा। अब अगर इसके सीक्वल को हिट कहे जाने के लिए 40 करोड़ पार करना पड़ेगा।

आपकी जानकारी के लिए बता दें कि  ‘बंटी और बबली 2 ‘ 30 करोड़ के बजट में बनी फिल्म है। वहीं यह  पूरे भारत में 1800 स्क्रीन और विदेशों में 700 स्क्रीन और दुनिया भर में 2500 स्क्रीन पर रिलीज हुई है।

 

Exit mobile version