Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

बंगाल की जनता ने इस बार परिवर्तन का मन बना लिया है : स्मृति ईरानी

smriti irani

smriti irani

फांसीदेवा विधानसभा क्षेत्र से भाजपा उम्मीदवार दुर्गा मुर्मू के समर्थन में केंद्रीय मंत्री स्मृति ईरानी ने बुधवार को सिलीगुड़ी के करीब खोरीबाड़ी हाईस्कूल मैदान में एक जनसभा को संबोधित किया। स्मृति ईरानी ने मंच से जनसभा को संबोधित करते हुए कहा कि बंगाल की जनता इस बार परिवर्तन का मन बना लिया है। जिस वजह से भाजपा ने घोषणापत्र में किए गए सभी वादे को पूरा करने के काम शुरू कर दिया है।

वहीं, उन्होंने तृणमूल की सरकार पर हमला बोलते हुए कहा कि बंगाल में केंद्र की योजनाओं को वर्तमान सरकार लागू नहीं करती है। यह बंगाल की जनता के साथ एक तरह का खिलवाड़ है। उन्होंने कहा कि अगर भाजपा सरकार सत्ता में आती है तो केंद्र की सभी योजनाएं लागू होगी। साथ ही बंगाल में सरकारी नौकरियों में महिलाओं को आरक्षण सहित विभिन्न सुविधाएं भी दिए जायेंगे।

एग्जाम का मतलब है खुद को कसना और तैयार करना : पीएम मोदी

वहीं, उन्होंने कहा कि भाजपा की सरकार बनने के बाद राजवंशी टूरिस्ट सर्किट बनेगा, कई योजनाएं शुरू की जाएगी। घर लक्ष्मी योजना शुरू होगी, लड़कियों की शिक्षा को फ्री किया जायेगा, चाय बगान के श्रमिक की दैनिक न्यूनतम आय 350 रूपये किये जायेंगे, चाय बगान के श्रमिकों को जमीन का पट्टा दिए जायेंगे। उत्तर बंगाल में एम्स अस्पताल की स्थापना होगी।

स्मृति ईरानी ने कहा कि इन तमाम सुविधाओं का वास्तिविक करने के लिए बंगाल में भाजपा की सरकार आना जरूरी है। इस अवसर पर प्रत्याशी दुर्गा मुर्मू, किसान मोर्चा राज्य महासचिव अरुण मंडल, भाजपा सिलीगुड़ी सांगठनिक जिलाध्यक्ष प्रवीण अग्रवाल, महासचिव मनोरंजन मंडल, युवा मोर्चा जिलाध्यक्ष कंचन देवनाथ, नेशनल काउंसिल मेंबर गणेश देवनाथ, कल्याण कुमार प्रसाद, भोला नाथ सिद्धा, अनिल राय, तरुण सिंह, तापस मांझी सहित काफी संख्या में कार्यकर्ता शामिल हुए।

Exit mobile version