Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इस एक्ट्रेस के घर में दरवाजा तोड़कर घुसा शख्स, ड्रामा क्वीन ने यूं चखाया मजा

rakhi sawant

rakhi sawant

ड्रामा क्वीन राखी सावंत सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. पैपराजी के साथ अक्सर मुंबई की सड़कों पर वह बातें करती नजर आती हैं. इस दौरान कई बार वो कुछ मजेदार हरकत करती हैं तो कई बार कोई विवादित बयान दे देती हैं. हाल ही में उन्होंने ये कहकर हैरान कर दिया कि एक अंजान शख्स उनके घर में दरवाजा तोड़कर घुस गया, जिसकी उन्होंने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है.

राखी सावंत ने हाल ही में पैपराजी से बात करते हुए उन्होंने इस हादसे के बारे में बताया. राखी ने कहा कि एक शख्स उनकी बिल्डिंग के अंदर फैन बनकर घुसा और उनके घर का दरवाजा तोड़ दिया. इस हादसे के वक्त उनके घर में मेड अकेली थीं, जिससे वह काफी घबरा गई. राखी सावंत के इस वीडियो को विरल भयानी ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर किया है.

वीडियो में वह कहती हैं, ‘मैं तो फिलहाल घटिया बिल्डिंग में रह रही हूं. अभी पुलिस स्टेशन में एक बंदे को जेल में डाल दिया. उसे इसलिए जेल में डाला क्योंकि वो मेरे घर में घुस आया था और दरवाजा तोड़ दिया. मैंने ओशिवारा पुलिस स्टेशन में शिकायत दर्ज कराई है. जब वो घर में घुस आया उस समय मैं घर में नहीं थी. मैं अभी अच्छे एरिये में नहीं रहती हूं.’

देशभक्ति के जज्बे को सलाम करती हैं बॉलीवुड की ये चुनिंदा फ़िल्में

आगे राखी कहती हैं, ‘उसको जेल में डाला, वो बिल्डिंग में नीचे आते हैं ना तो फैंन फैन बोलकर घुस गया. घर पर आकर दरवाजा तोड़ दिया. मैं घर पर नहीं थी लड़की थी घर पर वो बहुत डर गई. रोने लगी फिर कम्प्लेंट किया वो लड़की को चोट आया. बहुत ज्यादा ड्रामा हुआ तो फिर ओशिवाड़ा पुलिस स्टेशन में कम्प्लेंट लिखवाई हैं. इसीलिए मैं अभी अच्छे एरिया में नहीं रह रही हूं.’

आपको बता दें कि राखी सावंत के पास बिग बॉस से बाहर आने के बाद से ही नए प्रोजेक्ट्स की भरमार है. हाल ही में ‘ड्रीम में एंट्री’ गाने के बाद अब राखी सावंत का दूसरा गाना ‘लॉकडाउन’ रिलीज हुआ है, जो कि खूब पसंद किया जा रहा है.

Exit mobile version