Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

SP को थप्पड़ मारने वाले को बनाया BJPYM का जिलाध्यक्ष, विपक्ष ने साधा निशाना

sanju chaudhary

SP को थप्पड़ मारने वाले को बनाया BJPYM का जिलाध्यक्ष

बढ़पुरा ब्लॉक प्रमुख चुनाव के लिए हुए मतदान के दौरान पुलिस पर फायरिंग और एसपी सिटी प्रशांत कुमार को थप्पड़ मारने वाले विवेक चौधरी उर्फ संजू को बीजेपी युवा मोर्चा का जिलाध्यक्ष नियुक्त किया गया है।

भारतीय जनता युवा मोर्चा के प्रदेश अध्यक्ष प्रांशु दत्त द्विवेदी ने संजू चौधरी के मनोनयन का पत्र जारी किया है। साथ ही प्रांशु और संजू की तस्वीर भी जारी की गई है। युवा मोर्चा का जिलाध्यक्ष बनने के बाद संजू की जोरदार स्वागत की तैयारी शुरू हो गई है।

गौरतलब है कि एसपी सिटी को थप्पड़ मारकर सुर्ख़ियों में आए संजू को पुलिस ने गिरफ्तार कर जेल भी भेजा था। 16 जुलाई को संजू जेल से जमानत पर रिहा हुआ था। एक आरोपी को युवा मोर्चा का अध्यक्ष बनाए जाने पर क्षेत्रीय अ00ध्यक्ष मानवेन्द्र सिंह ने कहा कि इस बारे में उन्हें कोई जानकारी नहीं है।

काबुल एयरपोर्ट पर हो सकता है एक और हमला, बाइडेन ने जारी किया अलर्ट

बता दें कि 10 जुलाई को ब्लॉक प्रमुख चुनाव के मतदान के दौरान बढ़पुरा ब्लॉक के बाहर सैकड़ों की संख्या में भीड़ इकट्ठा हुई थी। एसपी सिटी प्रशांत कुमार के नेतृत्व में मौके पर मौजूद भीड़ को हटाने की कोशिश कर रही थी। तभी भीड़ में से फायरिंग शुरू हो गई। इसी बीच संजू चौधरी ने प्रशांत कुमार को थप्पड़ जड़ दिया। इसके बाद पुलिस ने संजू चौधरी को गिरफ्तार कर जेल भेज दिया था।

उधर समाजवादी पार्टी के जिला अध्यक्ष गोपाल यादव का कहना है कि बीजेपी अपराध मुक्त प्रदेश का दावा करती है, लेकिन एसपी को थप्पड़ मारने वाले एक अपराधी को युवा मोर्चा का अध्यक्ष बना कर सम्मान देती है। बीजेपी का यह दोहरा चरित्र किसी से छिपा नहीं है।

इससे साफ है कि बीजेपी का अपराध मुक्त नारा केवल विरोधियों के खिलाफ अभियान का ही हिस्सा है। काग्रेंस के पूर्व जिलाध्यक्ष उदयभान सिंह यादव भी भाजयुमो अध्यक्ष की ताजपोशी पर सवाल उठाते हुए कहा कि बीजेपी स्वच्छ राजनीति की बात करती है, लेकिन जिस तरह से एसपी को थप्पड़ मारने वाले को अध्यक्ष बनाया गया है, उससे साफ है कि बीजेपी कहती कुछ है और करती कुछ है।

Exit mobile version