Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

पुलिस ने किया गर्दन काटकर हत्याकांड का खुलासा, दोस्त ही निकला कातिल

murder

murder

कविनगर पुलिस ने मंगलवार को लाल कुआं क्षेत्र में सनसनीखेज तरीके से युवक की गर्दन काटकर हत्या करने के मामले की गुत्थी सुलझा ली है। पुलिस ने मृतक के सहकर्मी व दोस्त को गिरफ्तार किया है। पुलिस ने आरोपित की निशानदेही पर हत्या में प्रयुक्त किया गया आलाकत्ल चाकू तथा कटी हुई गर्दन बरामद कर ली है।

आपको बता दें कि सोमवार को कविनगर के लाल कुआं क्षेत्र में प्रमोद लोधी (37 वर्ष) नामक एक व्यक्ति की लाश उसके घर के पास से कूड़े के ढेर से बरामद हुई थी। प्रमोद की गर्दन गायब थी।उसकी पत्नी मीरा ने ही कविनगर पुलिस को इस मामले की जानकारी दी थी।

इस संबंध में पुलिस अधीक्षक नगर द्वितीय नितिन अग्रवाल ने बताया कि पुलिस ने जांच पड़ताल की और पत्नी से जानकारी हासिल की तो पता चला कि इस हत्याकांड में प्रमोद लोधी का सहकर्मी प्रदीप मिश्रा इस हत्याकांड में शामिल हो सकता है। पुलिस ने तलाश करके प्रदीप मिश्रा को हिरासत में लेकर पूछताछ की उसने अपना अपराध स्वीकार कर लिया।

उन्होंने बताया कि आरोपी की निशानदेही पर प्रमोद लोधी सिर करीब 500 मीटर दूर कूड़े के ढेर में मिला।प्रदीप मिश्रा ने बताया कि उसने प्रमोद लोधी की हत्या जॉब कार्ड बदलने के को लेकर की है।

कबाड़ के गोदाम में लगी भीषण आग, लाखों का सामान राख

श्री अग्रवाल ने बताया कि आरोपी ने बताया कि थाना अमापुर, जिला कासगंज के गांव सूरजपुर निवासी प्रमोद लोधी कविनगर इंडस्ट्रियल एरिया में स्थित प्रेजिशन प्रोडक्ट्स प्राइवेट लिमिटेड कंपनी में मशीन ऑपरेटर की नौकरी करता था। वह लालकुआं के मंगल बाजार इलाके में किराए के मकान में रहता था।

इसी कंपनी में आजमगढ़ निवासी प्रदीप मिश्रा भी मशीन ऑपरेटिंग की नौकरी करता था। वह प्रमोद के मकान से करीब 100 मीटर दूर किराए पर रहता था। मशीन खराब होने पर आरोप अक्सर संदीप पर आता था। इसी बात को लेकर संदीप और प्रमोद में अक्सर विवाद रहता था। करीब एक महीने पहले भी दोनों में विवाद हुआ था, जिसके बाद संदीप ने प्रमोद को रास्ते से हटाने का फैसला कर लिया था।

Exit mobile version