Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

राधारानी के दर्शन कर गदगद हुए ऊर्जामंत्री पर पुजारी ने डाला गुलाल

मथुरा। यूपी में विधानसभा चुनाव 2022 की मतगणना गुरुवार सुबह होनी है। जनता ने किस प्रत्याशी को आशीर्वाद दिया है ये तो ईवीएम मशीनों में कैद है, जो गुरुवार सामने आ जाएगा। मथुरा के सभी प्रत्याशी भगवान के दर पर जाकर उनसे जीत की प्रार्थना कर रहे हैं।

जिले में पहुंचे प्रदेश के ऊर्जामंत्री एवं भाजपा प्रत्याशी श्रीकांत शर्मा (Shrikant Sharma) ने मंदिरों के दर्शन करने के बाद कहा कि जनता ने काम को देखकर वोट दिया है। जब 2017 में सरकार बनी और शपथ ली उसी समय से सरकार ने काम करना शुरू कर दिया था। एक्जिट पोल पर कहा कि सभी चैनल ने भाजपा को प्रचंड बहुमत से उत्तर प्रदेश में वापसी की है। यह वास्तविकता है कि इस बार 300 से ज्यादा सीट लेकर प्रचंड बहुमत से सरकार बनाएंगे। सपा के आरोपों पर कहा कि जिनको संदेह है उनको 10 मार्च को जब ईवीएम खुलेगी तो जवाब मिल जाएगा। उत्तर प्रदेश में विधानसभा में मतदान के बाद गुरुवार को मतगणना होगी। दो महीने की मैराथन दौड़ के बाद किस प्रत्याशी को जनता ने आशीर्वाद दिया इसका फैसला होगा। ईवीएम में मतों की गिनती से पहले अब प्रत्याशी भगवान के दर में पहुंच रहे हैं और जीत की प्रार्थना कर रहे हैं।

गौरतलब हो कि मतगणना से पूर्व मथुरा पहुंचे भाजपा प्रत्याशी और वर्तमान में उत्तर प्रदेश सरकार के ऊर्जा मंत्री श्रीकांत शर्मा ने मंगलवार देरशाम बांके बिहारी जी के दर्शन किये। दर्शनों के दौरान श्रीकांत शर्मा ने भगवान बांके बिहारी के समक्ष दीपक जलाया और जीत का आशीर्वाद मांगा। इसके बाद उन्होंने रात्रि में विश्राम घाट पर नाव में बैठकर यमुना जी की आरती के दर्शन किये। इस दौरान वह पूरे भक्ति भाव मे नजर आए। मथुरा और वृंदावन में दर्शन करने के बाद बुधवार सुबह श्रीकांत शर्मा राधारानी की नगरी बरसाना पहुंचे। यहां शर्मा ने ब्रह्मांचल पर्वत पर विराजमान राधा रानी ( श्री जी) के दर्शन किये। इस दौरान वहां गाये जा रहे होली के रसिया पर झूमते नजर आए। दर्शनों के दौरान मंदिर के सेवायतों ने श्रीकांत शर्मा को राधारानी का प्रसाद दिया तो राधारानी के प्रसादी गुलाल से उनको रंग भी दिया।

Exit mobile version