प्रधानमंत्री के राजनीतिज्ञ बोल : एक तरफ वोटभक्ति, दूसरी तरफ देशभक्ति

वोटभक्ति और देशभक्तिवोटभक्ति और देशभक्ति
Loading...

बिहार ।  लोकसभा चुनाव 2019 के तीसरे चरण के चुनाव के लिए राजनीतिक पार्टियों का प्रचार जारी है, आपको बता दें कि प्रधानमंत्री मोदी ने शनिवार को बिहार के अररिया में जनसभा को संबोधित किया, बता दें कि प्रधानमंत्री ने विपक्षी पार्टियों पर निशाना साधते हुए कहा कि उसे इस बात की चिंता है कि पहले जितनी सीटें आएंगी या नहीं.

ये भी पढ़ें : चुनाव आयोग पहुंचा जदयू, लालू पर लगा जेल से टिकट बांटने का आरोप 

जानकारी के अनुसार प्रधानमंत्री ने जनसभा में कहा कि दो दौर के चुनाव के बाद विपक्ष का चेहरा मुरझा गया है, जानकारी के लिए बता दें कि रैली में पीएम मोदी के अलावा सीएम नीतीश कुमार भी मौजूद थे, बता दें कि इस दौरान पीएम मोदी ने सर्जिकल स्ट्राइक का जिक्र करते हुए विपक्ष को निशाने पर लिया। आपको बता दें कि बिहार में दो चरण में 9 सीटों पर वोट डाले जा चुके हैं, अररिया में 23 अप्रैल को मतदान होगा।

ये भी पढ़ें : चुनाव आयोग पहुंचा जदयू, लालू पर लगा जेल से टिकट बांटने का आरोप 

पीएम मोदी के भाषण में कही बड़ी बातें

  • चुनाव से पहले विपक्षी सर्जिकल स्ट्राइक का सबूत मांग रहे थे, लेकिन दो दौर के चुनाव के बाद चेहरे मुरझा गए हैं। अब विपक्ष की चिंता है कि पहले जितनी सीट आ जाए।
  • आरक्षण को लेकर अफवाह फैलाई जा रही है। आपके आशीर्वाद से मैं सेवक बना, आपकी तपस्या बेकार नहीं जाएगी। जनता का विश्वास ही मेरा खजाना है।
  • कुछ लोगों को आजकल भारत माता के जयकारे पर भी पेट में चूहे दौड़ने लगते हैं। जो लोग भारत तेरे टुकड़े होंगे जैसे नारे का समर्थन करते हैं, वो भारत के विकास के लिए साधना कैसे कर पाएंगे।
  • किसी भी जाति-पंथ से पहले हम भारतीय हैं। एक तरफ वोटभक्ति की राजनीति है, दूसरी तरफ देशभक्ति है।
  • मुंबई हमले के बाद सेना ने कार्रवाई की मंजूरी मांगी थी, लेकिन कांग्रेस सरकार ने मंजूरी नहीं दी। कांग्रेस ने जांच की दिशा बदला। कांग्रेस को वोटभक्ति की राजनीति करनी थी। देशभक्ति की राजनीति क्या होती है,ये आपने पहले उरी हमले के बाद और फिर पुलवामा हमले के बाद देखा।
Loading...
loading...

You may also like

तिहाड़ में यासीन मलिक और बिट्टा जी रहे हैं नरक की जिंदगी

Loading... 🔊 Listen This News नई दिल्ली। जम्मू-कश्मीर