Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

एकतरफा प्यार में प्रिंसिपल ने छात्रा का किया अपहरण 

Kidnap

kidnap

राजस्थान के झुंझुनू के खेतड़ी थाना इलाके से एक छात्रा का अपहरण का मामला सामने आया है। बताया जा रहा है कि एक स्कूल के प्रिंसिपल ने एकतरफा प्यार में अपनी ही पूर्व छात्रा (24) का अपहरण किया है।  आरोप है कि इस वारदात में उसका साथ स्कूल की डायरेक्टर ने भी दिया।  छात्रा जब स्कूल में पढ़ती थी, उसी दौरान प्रिंसिपल उसे प्यार करने लगा था।

लड़की के परिजनों का कहना है कि जब उनकी बेटी स्कूल में पढ़ती थी। तभी से आरोपी प्रिंसिपल उसे पसंद करता था। इस मामले पर थाना प्रभारी विनोद सांखला ने बताया कि यह मामला 16 नवंबर का है। छात्रा के परिजनों की रिपोर्ट के आधार पर मामला दर्ज कर लिया गया है। परिजनों ने पुलिस को बताया कि आरोपी ने 16 नवंबर को उन्हें फोन कर शादी के कार्यक्रम में ले जाने के बहाने बुलाया। फिर लौटते समय उनकी बेटी को एक कार में जबरन बैठा कर कहीं ले गया।

पीड़ित परिवार ने अपनी रिपोर्ट में बताया है कि कार्यक्रम में खाना खाने के बाद जब वो लोग घर जाने के लिए तैयार हुए तो प्रिंसिपल ने उनकी बेटी को डीजे पर नाचने के लिए कहा। इस पर बेटी ने मना कर दिया फिर आरोपी उसकी बेटी को एक गाड़ी के पास लेकर गए फिर उसे तीन चार थप्पड़ मारे और गाड़ी में जबरन बैठा दिया और लेकर फरार हो गए।

सीएम पुष्कर से मुख्य आयुक्त और आयुक्तगणों से की शिष्टाचार भेंट

मौके पर मौजूद लोगों ने हल्ला मचाया फिर लड़की को वापस लेकर आए। इस घटना के बाद आरोपी ने पीड़ित परिवार को धमकी दी कि अगर पुलिस में रिपेार्ट दी तो फिर से बेटी को उठा लेंगे। पुलिस ने अपहरण का मामला दर्ज कर मामले की जांच शुरू कर दी है। इस घटना के बाद लड़की के मन में खौफ पैदा हो गया है।

Exit mobile version