भाजपा ने रावण पर तोड़ी चुप्पी, समय से पहले रिहाई की बतायी ये वजह

रावणरावण

आगरा। सहारनपुर दंगे के मुख्य आरोपी चंद्रशेखर आज़ाद उर्फ़ रावण की समय से पहले रिहाई को लेकर विपक्षी दल सरकार की नियत पर सवाल उठा रहे हैं। वहीं अब इस मामले में भाजपा की तरफ से डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने प्रतिक्रिया देते इसे कोर्ट का फैसला बताया है। वहीं उन्होंने विपक्ष पर निशाना साधते हुए उन्होंने कहा कि विपक्ष तो हर कोर्ट के फैसले पर सवालिया निशान लगाता है। फिर चाहे वह सुप्रीम कोर्ट का ही फैसला क्यों न हो।

रावण की रिहाई पर डिप्टी सीएम का पलटवार

डिप्टी सीएम दिनेश शर्मा ने यहां सर्किट हाऊस में शहर के व्यापारिक व सामाजिक संगठनों से मुलाकात की। दिनेश शर्मा ने भाजपा ब्रज क्षेत्र कार्यालय पर आयोजित समन्वय बैठक में भी भाग लिया। इस दौरान पत्रकारों से बातचीत में भीम आर्मी संस्थापक चन्द्रशेखर उर्फ रावण की रिहाई के फैसले को कोर्ट का निर्णय बताते हुए कहा कि विपक्ष तो हर कोर्ट के फैसले पर सवालिया निशान लगाता है फिर चाहे वह सुप्रीम कोर्ट का ही फैसला क्यों न हो।

पढ़ें:- रावण ने मायावती को लेकर दिया बड़ा बयान, बसपा में ख़ुशी की लहर 

वहीं इस दौरान एससी/एसटी एक्ट के मुद्दे पर दिनेश शर्मा ने कहा कि यह फैसला बहुत पुराना है। इसमें किसी प्रकार का संशोधन नहीं हुआ है। सभी दलों ने इसे बहुमत के साथ पारित किया है। लेकिन बाबजूद इसके विपक्ष इस पर राजनीति कर रहा है।

loading...
Loading...

You may also like

BJP की कमल संदेश यात्रा के दौरान बाल-बाल बचे डिप्टी सीएम

लखनऊ। आज प्रदेश भर में भारतीय जनता पार्टी