Site icon 24 GhanteOnline | News in Hindi | Latest हिंदी न्यूज़

इस टिक टॉक स्टार के नाम दर्ज हुआ सबसे बड़े मुंह वाली महिला का रिकॉर्ड

biggest mouth

biggest mouth

अक्सर देखा जाता है कि कई लोगों को उनके हुलिए या उसके रूप के कारण चिढ़ाया जाता है। कुछ लोग तो इसे हंस कर टाल देते हैं लेकिन कई लोगों का इसकी वजह से आत्मविश्वास गिर जाता है लेकिन अमेरिका के कनेक्टिकट में रहने वाली एक महिला जिसे अपने बड़े मुंह की वजह से लोगों के ताने झेलने पड़ते थे, उसने अपने नाम एक रिकॉर्ड दर्ज कर लिया है।

दरअसल, टिकटॉक स्टार सामंथा राम्सडेल के नाम पर आधिकारिक तौर पर दुनिया में सबसे बड़े मुंह वाली महिला होने का गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड दर्ज किया गया है। सामंथा के वीडियो शेयरिंग ऐप टिकटोक पर 1.7 मिलियन फॉलोअर्स हैं। आपको बता दें कि वह अक्सर अपने फॉलोअर्स के साथ फनी वीडियोज शेयर करती रहती हैं। जानकारी के मुताबिक उन्होंने एक बार मैकडॉनल्ड्स के बड़े फ्राइज़ का एक पूरा हिस्सा अपने मुंह में भर लिया था जिसके बाद ज्यादा लोग उन्हें फॉलो करने लगे। आपको बता दे कि महिला के मुंह का साइज 6.52 cm gob है।

टिकटॉक स्टार अब कहती हैं कि वह बहुत अच्छा महसूस करती है कि वह अपनी असामान्य चीज की वजह से अब जश्न मना सकती है, जिसकी वजह से पहले वह बेहद असहज महसूस करती थीं। पेशे से मेडिकल सेल्स रिप्रेजेन्टेटिव सामंथा ने बताया, “31 साल का होने और किसी ऐसी चीज के लिए रिकॉर्ड प्राप्त करने में सक्षम होना जिसके कारण मैं वास्तव में इतना बुरा महसूस करती थी। अब यह मेरे बारे में सबसे बड़ी, सबसे अच्छी चीजों में से एक है”.

पाक बल्लेबाज आजम खान के सिर में लगी चोट, दो टी-20 मैचों से हुए बाहर

उन्होंने आगे बताया, “अगर मुझे किसी ऐसे व्यक्ति को सलाह देने के लिए कहा जाए जिसके शरीर में कोई एक बहुत बड़ा हिस्सा हो, या वास्तव में कुछ अनोखा हो जिसके कारण उसे गिनीज वर्ल्ड रिकॉर्ड्स की तरफ से खिताब मिल सकता है, तो मैं कहूंगी कि यह करो!

सामंथा ने कहा, “इसे गर्व से करें और इसे अपनी सबसे बड़ी संपत्ति बनाएं। यह आपकी महाशक्ति है। यही वह चीज है जो आपको विशेष बनाती है और हर किसी से अलग होती है।” आपको बता दें कि असामान्य रूप से बड़ा मुंह होने के बावजूद, सामंथा ने पिछले साल तक सोशल मीडिया पर बड़ी मात्रा में मुंह में खाने को फिट करने की अपनी यूनिक क्षमता दिखाना शुरू नहीं किया था। सामंथा ने मूल रूप से अपने टैलेंट को दिखाने के लिए अपने सोशल मीडिया अकाउंट्स शुरू किए। वह यह नहीं जानती थीं कि उनके चेहरे की विशेषता इस तरह लोगों का ध्यान आकर्षित करेगी।

Exit mobile version